तैमूर को लगा फोटो खिंचवाने का चस्का, करीना को छोड़ फोटोग्राफर्स की तरफ भागा, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में से एक है करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला बेटा तैमूर । तैमूर अली खान का दीवाना कौन नहीं है । तैमूर को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ ही जाती है । वहीं फैंस भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं ।

 वैसे भी बॉलीवुड में अगर सबसे क्यूट स्टारकिड्स की बात होती है तो सबसे पहले हमें सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे तैमूर का नाम ही याद आता है । इन दिनों तैमूर अपनी पोनी चोटी से सबको दीवाना बनाए हुए हैं । 

हाल ही में तैमूर अपनी मोमी यानि करीना कपूर खान के साथ नजर आया है । करीना के साथ तैमूर का टशन देखते ही बना है । दरअसल करीना हाल ही में तैमूर अपनी मोम करीना के साथ अपनी नानी बबीता के घर पहुचे थे । 

करीना जैसे ही गाड़ी से उतरी तो वहां मौजूद फोटोग्राफर्स उनकी पिक्चर्स क्लिक करने लगे । लेकिन करीना का हाथ पकड़े तैमूर ने जैसे ही फोटोग्राफर्स को देखा तो वो उनकी ओर भागने लगा और फोटो खिंचवाने के लिए आगे आ गया । 

इतने में करीना ने दोबारा हाथ पकड़ा तो तैमूर ने दोबारा से अपना झटक कर छीन लिया । अब इसी से समझ जाइए कि आखिर तैमूर पिक्चर्स क्लिक करवाने का कितना दीवाना है । 

वहीं तैमूर बडे बालों में बनी उसकी चोटी लोगों को खूब पसंद आ रही है । अब तो कैमरे औऱ पैपराजी से एक पल की दूरी तैमूर को बर्दाश्त नहीं है । तैमूर को पता है कि लाइमलाइट में रहना सबको अच्छा लगता है ।