अमीषा पटेल को लेकर ये क्या कह गईं करीना कपूर, आ सकता है एक्ट्रेस को गुस्सा !

4 weeks ago

बॉलीवु़ड की बेबो करीना कपूर खान आज बॉलीवुड की क्वीन हैं इसमें कोई शक नहीं है। करीना बेटे तैमूर के जन्म के बाद फिर से अपनी फिल्मों में लग चुकी हैं। बीते साल ही करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थी। तैमूर के जन्म के बाद करीना की ये पहली फिल्म थी। वहीं जल्द ही करीना गुड न्यूज में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा करीना के पास और धमाकेदार फिल्म हैं। सबको पता ही है कि करीना ने बॉलीवुड में फिल्म रिफ्यूजी से कदम रखा था। 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना इस फिल्म से पहले फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन बाद में करीना ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया औऱ फिल्म अमीषा पटेल को मिल गई। कहो ना प्यार है जहां हिट हुई थी वहीं रिफ्यूजी फ्लॉप हो गई है। हाल ही में करीना ने अमीषा पटेल को लेकर बात करते हुए कहा कि, अच्छा हुआ कि उन्होंने ये फिल्म नहीं की थी। करीना ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने फिल्म 'कहो ना प्यार है' में काम नहीं किया क्योंकि फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म में अमीषा के लुक पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया था।

 उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में ऐसे कई सीन थे जहां अमीषा के चेहरे पर पिंपल्स और अंडर-आई बैग्स दिखाई दे रहे थे और इस मेकर्स ने इग्नोर कर दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा कई बार हो चुका है कि जब करीना औऱ अमीषा के कोल्ड वॉर की खबरें मीडिया में आईं है। इस फिल्म के दौरान भी ऐसी खबरें आती रही थी। अमीषा उस दौर में इस फिल्म से काफी हिट हो गईं थी। फिल्म में ऋतिक का साथ पाकर वो काफी हिट हुईं लेकिन बाद में उनकी फिल्में खास नहीं चलीं। वहीं रिफ्यूजी में करीना के अपोजिट अभिषेक बच्चन नजर आए थे।