single-post

रैंप पर तैमूर की मम्मी ने ढाया कहर, बेबो करीना की अदाओं ने किया सबको घायल, देखिए तस्वीरें

Aug. 27, 2018, 12:07 p.m.

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का जलवा हर तरफ बरकरार रहता है । करीना की खूबसूरती का दीवाना कौन नहीं है। करीना की अदाओं ने लाखों लोगों को घायल किया है। करीना अब मां बन चुकी हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था। लेकिन उन्होंने तुरंत ही मेहनत कर अपना वजन घटा लिया और फिर से अपने पुराने अंदाज में जलवा बिखेरने आ गई हैं। 

बीते दिनों ही करीना ने अपना ग्लैमर्स अंदाज फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। अब लीजिए बेबो करीना ने अपनी अदाओं का जादू फिर से रैंप पर बिखेरा है। 

हाल ही में करीना ने लैक्मे फैशन वीक के ग्रांड फिनाले शो में रैंप पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है।

 करीना ने डिजाइनर मोनिशा जय सिंह के लिए रैंप पर वॉक किया था। पिछले कई दिनों से ये फैशन शो चल रहा था। इस फैशन शो की शॉजटॉपर हाल ही में करीना रही हैं। 

पिछले एक हफ्ते से चल रहे इस फैशन वीक का समापन की करीना की खूबसूरती के साथ हुआ। करीना ने रैंप पर अपनी अदाओं का जादू चलाया। 

करीना ने होलोग्राफ़िक ऑफ-शोल्डर गाउन पहनकर रैंप पर अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया।  

जैसे ही करीना ये स्टाइलिश गाउन पहनकर रैम्प पर उतरीं सभी की निहागें उनपर ठहर गई। करीना की खूबसूरती देख हर कोई दंग रह गया।

 वैसे इस बात में कोई शक भी नहीं है कि जब भी फैशन की बात आती है तो करीना का इस लिस्ट में नाम सबसे ऊपर रहता है। 

लैक्मै फैशन वीक के ग्रांड फिनाले की शाम करीना के नाम ही रही। 

खैर वहीं करीना के फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही करण जौहर की दो फिल्मों गुड न्यूज जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी तो वहीं तख्त जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, समेत कई स्टार्स हैं।