single-post

धूमधाम से करीना ने DID के सेट पर मनाया अपना बर्थडे, केक काटकर किया डांस, देखिए तस्वीरें

Sept. 19, 2019, 3:14 p.m.

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान जल्द ही अपना बर्थडे मनाने जा रही हैं। दरअसल करीना 21 सितंबर को पूरे 39 साल की हो जाएंगी। बेबो इस बार अपना बर्थडे विदेश में सेलिब्रेट नहीं कर रही हैं। अपने बर्थडे के लिए करीना ने पहले से ही प्लानिंग की हुई थी कि आखिरकार कैसे उन्हें अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करना है। 

अपने बर्थडे को करीना पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट करने वाली हैं जिसके लिए वो पटौदी पहुंच भी चुकी हैं। लेकिन पटौदी जाने से पहले बेबो ने अपना केक काटा है डांस इंडिया डांस के सेट पर। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, बेबो ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया है डांस इंडिया डांस पर।

 हाल ही में सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि करीना ने कैसे डीआईडी के मंच पर अपना बर्थडे मनाया है। 

तस्वीरों में करीना लंहगे में नजर आ रही हैं। वहीं स्टेज पर वो शो की पूरी टीम के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन कर रही हैं। तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

 करीना ने बर्थडे पर एक बडा़ सा केक कट किया है। वहीं इसके अलावा उन्होंने स्टेज पर सिंगर ध्वनि भानुशाली औऱ शो के होस्ट करण वाही के साथ डांस भी किया। 

वहीं इसके अलावा वहीं वो शो के को-जज रफ्तार बॉस्को मार्टिस के साथ भी मस्ती करती नजर आईं। करीना ने सभी को केक खिलाया और जमकर डांस किया। लंहगे में करीना बला की खूबसूरत नजर आईं। करीना ने केक सरोज खान को भी खिलाया।

 दरअसल कॉरियोग्राफर सरोज खान एक स्पेशल एपिसोड के शूट के लिए यहां गेस्ट के तौर पर आईं थी। करीना इन दिनों डांस इंडिया डांस में अपना जलवा बिखेर रही है। 

बेबो की अदाओं और उनका स्टाइल हर किसी को इंप्रेस कर रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज, अंग्रेजी मीडियम, तख्त और आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाली हैं।