'डांस इंडिया डांस' को जज करेंगी करीना कपूर, तीन महीने के लेंगी 80 करोड़ !

1 week ago

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का जलवा हर तरफ बरकरार है। बेबो बॉलीवुड की क्वीन हैं इसमें कोई शक नहीं है। करीना बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। करीना के पास फिल्मों की कमी नहीं है। वो बैक टू बैक फिल्में भी कर रही हैं। वहीं हाल ही में खबर आई है कि करीना जल्द ही टीवी पर भी काम करने जा रही है। खबरें आ रही हैं कि करीना का अब टीवी पर भी डेब्यू होने जा रहा है। दरअसल कहा जा रहा है कि करीना जल्द ही डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के नए सीजन को जज करते हुए नजर आएंगी।  इस शो में जज बनने के लिए करीना को अच्छी खासी मोटी रकम देने का वादा किया गया है। 

अब इसी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल और करीना की टीम के बीच इस वक्त डिस्कशन जारी है। जिसमें पैसा, दिन में और कितने घंटे काम करना होगा ये सब मेंशन किया जा रहा है। साथ ही टोटल पीरियड ऑफ शो जैसी चीजों पर बात की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने एक एपिसोड के लिए अच्छी खासी रकम मांगी है। 

बताया गया है कि, करीना ने एक एपिसोड के लिए 2.5-3 करोड़ रुपए मांगे हैं। वहीं चैनल भी करीना की शर्त को मान गया है और उसे ये फीस देने में कोई परेशानी नहीं है। इस वक्त करीना से बातचीत की जा रही है। हालांकि अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। अगर करीना शो में आती हैं तो उन्हें तीन महीने के लिए 80 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। 

बताया गया है कि इस पूरे शो में 28-29 एपिसोड्स होंगे। शो पूरे 3 महीने तक टीवी पर चलेगा। जहां हर दिन दो एपिसोड शूट करने होंगे। अभी तो सिर्फ ये खबरें ही आ रही हैं। देखना ये है कि आखिर करीना की ये डील कितने में फाइनल होती हैं। वैसे भी इस बार डांस इंडिया डांस को नए तरीके से टीवी पर पेश किया जा रहा है। 


कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस इस बार इसका हिस्सा बनने वाले है। हाल ही में इसका एक प्रोमो भी रिलीज किया गया है। वहीं फिल्मों की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म हुई है। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।