करीना कपूर अंग्रेजी मीडियम में कर रही हैं लीड रोल। खबर कंफर्म

2 weeks ago



इरफान खान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है। राजस्थान के उदयपुर में फिल्म को शूट किया जा रहा है। इस फिल्म में करीना कपूर भी काम कर रही है और इस बात की पुष्टि राधिका मदान ने कर दी है। करीना इरफान खान के अपोजिट फिल्म में काम करेंगी। राधिका मदान ने अंग्रेजी मीडियम के सेट की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में करीना को भी टैग किया, जिससे  पता चला कि वह वास्तव में फिल्म का एक हिस्सा है।


 कहा गया है कि करीना जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। करीना ने इससे पहले अपनी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बार फिल्म को पूरी तरह से नए अंदाज़ में पेश किया जा रहा है। फिल्म का टाइटल इस बार इंग्लिश मीडियम रखा गया है। फिल्म के सीक्वल में नए बदलाव किए जा रहे हैं। जहां हिंदी मीडियम में इंडिया में शिक्षा को लेकर इसकी करतूतें उजागर की गईं थी।



फिल्म में  राधिका इरफान की बेटी के रूप में नजर आएंगी, वहीं करीना उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। कुछ रिपोर्ट्स यह भी दावा करती हैं कि फिल्म में करीना एक पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगी।  5 अप्रैल को फिल्म का पहला शॉट दिया गया और मेकर्स ने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ तस्वीरें शेयर किया था। 



साकेत चौधरी की फिल्म 
हिंदी मीडियम का सीक्वल है अंग्रेजी मीडियम। ये फिल्म एक जोड़े  के इर्द-गिर्द घूमती थी जो अपनी बेटी को एक टॉप इंगलिश मीडियम स्कूल में दाखिला दिलाने की कोशिश करते हैं। अंग्रेजी मीडियम फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। अंग्रेजी मीडियम में इरफान  चंपक नाम के शख्स का रोल कर रहे हैं जो उदयपुर में एक मिठाई की दुकान के मालिक होता है जबकि राधिका उनकी बेटी की भूमिका निभाएंगी जो कि विदेश में जाकर पढ़ना चाहती है। राधिका के इस मिशन में भाषा सबसे बड़ी परेशानी बन जाती है।



 

अब इंग्लिश मीडियम की शूटिंग भारत के साथ-साथ अमेरिका में भी होगी। लंबे समय से इस फिल्म के लिए इरफान खान का इंतजार हो रहा था। पिछले साल से ही इरफान का इलाज लंदन में चल रहा है। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। इसी के इलाज के लिए वो लंदन गए थे। लंबी बीमारी से जूझने के बाद इरफान खान अब भारत वापस आ गए है।