single-post

17 साल बाद 'बोले चूड़ियां बोले कंगना' पर जमकर थिरकीं करीना, लगाए खूब ठुमके, देखिए वीडियो

Nov. 21, 2018, 2:04 p.m.

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का जलवा हर तरफ रहता है। करीना भले ही बेटे तैमूर की मम्मी बन चुकी हैं। लेकिन बेबो की खूबसूरती दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। करीना की अदाओं का हर कोई दीवाना है। करीना जहां जाती हैं हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह पाता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ एक इवेंट के दौरान, जहां करीना ने अपने ही आइकोनिक गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं। हम बात कर रहे हैं करीना की फिल्म कभी खुशी कभी गम के गाने बोले चूड़ियां बोले कंगना की। इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है।

 इस फिल्म के सभी गाने लोगों को पसंद आए थे। फिल्म के एक गाने बोले चूड़ियां ने तो दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि कोई शादी या पार्टी इस गाने के बिना पूरी नहीं होती है। हाल ही में करीना अपने रेडियो शो की लॉन्चिंग पर गईं। इस दौरान करीना ने मीडिया से बातचीत की। इसी दौरान करीना से गुजारिश की कि वो क्या अपनी 17 साल पुरानी फिल्म के गाने पर डांस कर सकती हैं। करीना ने भी गुजारिश को माना और तुरंत स्टेज पर थिरकने लगी।

 वहां मौजूद लोगों ने भी करीना को खूब चीयर किया। करीना ने स्टेज पर खूब ठुमके लगाए हैं। करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  करीना ने इस इवेंट में महिलाओं के हक के लिए भी बात कही। उन्होंने बताया कि महिलाएं अगर बाहर जाती हैं तो उनके कैरेक्टर पर उंगली उठा दी जाती है। '

पतली है तो लोगों को दिक्कत है, मोटी है तो लोग मजाक उड़ाते हैं, फैशन कर लिया तो कैरेक्टर खराब होगा, लिपस्टिक नहीं लगाई और चश्मा लगा लिया तो बहंजी दिखती है। करीना ने स्टेज पर ये तमाम बातें बताई हैं। करीना इन दिनों अपने फैशन और स्‍टाइल से देश भर की कई लड़कियों की रोल मॉडल भी बन गई हैं।  करीना शादी और बेटे तैमूर के जन्म के बाद भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी एक्टिव हैं। करीना जल्द ही फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इसके अलावा वो गुड न्यूज में भी दिखेंगी।

Pc- Instagram