'तख्त' में इस रोल में नजर आएंगी करीना कपूर, अपने रोल को लेकर बेबो ने किया बड़ा खुलासा !

3 weeks ago

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दिनों अपने खूब जलवे बिखेरती नजर आ रही है। करीना कपूर की सेक्सी और हॉट अदाओं का दीवाना हर कोई है। करीना अब मां बन चुकी हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना अब अपने काम पर लौट चुकी हैं। बीते साल ही करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थी। तैमूर के जन्म के बाद करीना की ये पहली फिल्म थी। वहीं जल्द ही करीना गुड न्यूज में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा करीना के पास एक और धमाकेदार फिल्म है। ये फिल्म है तख्त। करण जौहर जल्द ही तख्त फिल्म को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में करीना ने बात की है।

 करीना ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में तख्त में अपने रोल को लेकर कहा है कि, ये एक पूरी तरह पीरियड ड्रामा फिल्‍म है। इसमें वो एक अलग तरह के किरदार में नजर आएंगी। करीना ने बताया कि वो 'तख्‍त' में बादशाह बेगम यानी कि शाहजहां की बेटी जहांआरा के किरदार में नजर आएंगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म को लेकर और करण के साथ काम करने को लेकर वो काफी एक्‍साइटेड हैं। करीना ने कहा एक अरसा बीत चुका है करण के साथ काम किए हुए। इस फिल्‍म में काम करके काफी अच्‍छा लग रहा है। 

सबसे अच्‍छी बात यह है कि ये किरदार 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' के रोल से पूरी तरह से डिफरेंट है। साथ ही करीना ने बताया कि ये पहली पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसे वो कर रही हैं, जो कि पूरी तरह से अलग भी है। साफ है कि करीना अपने रोल के लिए औऱ फिल्म के लिए काफी एक्साटइटेड हैं। इस फिल्म में करीना शाहजहां की बेटी बादशाह बेगम जहांआरा के रोल में दिखने वाली है।

 वहीं फिल्म में रणवीर सिंह शाहजहां के बेटे दारा शिकोह का रोल करते दिखेंगे। फिल्म में विक्की कौशल का रोल निगेटिव माना जा रहा है, जो कि औरंगजेब का है। आलिया भट्ट रणवीर सिंह की वाइफ के रोल में दिखेंगी। वहीं भूमि पेडनेकर विक्की कौशल यानि औरंगजेब की पत्नी के रोल में दिखेंगी। अनिल कपूर शाहजहां के रोल में दिखेंगे।