दीपिका-कटरीना को टक्कर देंगी करीना कपूर, अब एक फिल्म के लिए लेंगी इतने करोड़ !

9 months ago

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों सातवें आसमान पर है। करीना इन दिनों बैक टू बैक फिल्में साइन करती जा रही है। करीना के पास वक्त फिल्मों की कमी नहीं है। अब वो फिर से अपने पुराने फॉर्म लौटकर आ चुकी है। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना पहली बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थी। जो कि बीते दिनों ही रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी।

 फिल्म वीरे दी वेडिंग की सक्सेस के बाद करीना को बढ़िया फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं और अब वो करण जौहर की फिल्म तख्त में भी अहम किरदार निभाने वाली है। आज ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है। आपको बता दे करीना करण जौहर की एक और फिल्म गुड न्यूज में भी करीना अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है। इस फिल्म की भी अनाउंसमेंट हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने अब अपनी फीस भी बढ़ा दी है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि करीना ने वीरे दी वेडिंग के लिए 7 करोड़ लिए थे। लेकिन अब वो तख्त और गुड न्यूज जैसी फिल्मों के लिए 10 करोड़ से ज्यादा की फीस लेंगी। लेकिन मेकर्स करीना के रोल पर डिपेंड है। अगर उनका रोल छोटा हुआ तो शायद फीस कम हो सकती है। अब ऐसे में जो भी हो करीना फिर से दीपिका पादुकोण औऱ बाकी बड़ी हीरोइनों को टक्कर देने के लिए आ रही है।