करवाचौथ स्पे- पति सैफ के लिए हर बार व्रत रखती हैं करीना, शादी से पहले मना रही है करवाचौथ !

2 months ago

कल पूरे देश में करवाचौथ मनाया जाएगा। अब करवाचौथ की तैयारियां इस वक्त हर तरफ चल रही है। कल सभी सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखेंगी। साथ ही इस दिन को बड़े धूमधाम से मनाएंगी। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो करवाचौथ मनाएंगी। 

इसमें शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शुमार हैं। बेबो करीना कपूर खान भी हर साल करवाचौथ मनाती है। करीना आज या कल से नहीं बल्कि शादी से पहले से ही करवाचौथ मनाती आ रही हैं। करीना का करवाचौथ हर बार खास होता है। इस बार भी करीना करवाचौथ मनाने वाली हैं। 

करीना खुद मानती हैं कि पति को प्यार दिखाने के लिए भूखा रहने की जरूरत नहीं है। करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सैफ के लिए शादी से पहले से ही व्रत रखती आ रही हैं। हर साल करीना का उपवास होता है और वो करवाचौथ को धूमधाम से मनाती है। करीना ने सैफ से शादी के बाद हर त्यौहार सेलिब्रेट किया है।

 ऐसे में करवाचौथ उनके लिए सबसे स्पेशल होता है। सैफ अली खान से शादी के बाद करीना कपूर कई बार सिंदूर लगाएं हुई नजर आई। करीना पर सिंदूर काफी जंचता है और इसलिए वो अक्सर अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं। चाहे वो दीवाली हो या फिर कोई वेडिंग करीना सिंदूर से अपनी खूबसूरती को हमेशा बढ़ाती हैं। एक बार तो उन्होंने फोटोशूट भी सिंदूर के साथ करवाया था। सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी। हालाकी सैफ अली खान की करीना से दूसरी शादी है। 

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह है जिनसे दो बच्चे है एक लड़की सारा अली खान और एक लड़का इब्राहीम अली खान। लेकिन साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। सैफ और करीना के बीच 10 साल का गैप है सैफ करीना से 10 साल बडे़ है। कई सालों तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे  जिसके बाद दोनों ने 2012 में शादी की थी। दोनों ही बेटे तैमूर के मम्मी पापा भी बन चुके है और अब इस बार भी करीना धूमधाम से करवाचौथ का व्रत रखने वाली हैं।