VIDEO- बेटे तैमूर के नाम पर मिल रही डॉल पर फूटा करीना का गुस्सा, यूं निकाली लोगों पर भड़ास !

4 weeks ago


बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दिनों अपने खूब जलवे बिखेरती नजर आ रही है। करीना कपूर की सेक्सी और हॉट अदाओं का दीवाना हर कोई है। करीना अब मां बन चुकी हैं। करीना का लाड़ला तैमूर सोशल मीडिया का किंग बन गया है। तैमूर की आए दिन कोई ना कोई पिक्चर आती रहती है। तैमूर की तस्वीरों को पाने के लिए फोटोग्राफर्स आस लगाए बैठे रहते है। इतना ही नहीं तैमूर अभी से ही इतना पॉपुलर हो गया है कि हर कोई जानता है कि आखिर तैमूर अली खान कौन है। लेकिन करीना को ये बिल्कुल पसंद नहीं है। करीना ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है कि तैमूर को मिल रही ये पॉपुलेरिटी अच्छी नहीं है।

 अभी वो सिर्फ एक बच्चा है। तैमूर की पॉपुलेरिटी इस कदर है कि उसके नाम की डॉल तक मार्केट में आ गई है। इस पर करीना ने कॉफी विद करण में बात की है। जब करण जौहर ने कहा कि, तैमूर अभी से इतना पॉपुलर है। नेशनल लेवल पर लोग उसे जानते हैं। साथ ही में उसके नाम की डॉल भी आ गई है। इस पर करीना ने कहा कि, मुझे पता है लेकिन ये डॉल तैमूर की तरह बिल्कुल भी नहीं दिखती हैं। ये चकी की तरह दिखती है। 



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, चकी एक भूतिया डॉल है जो हॉरर फिल्म 'चाइल्ड प्ले' में नजर आई थी। मार्केट में मिल रही डॉल को लेकर भी करीना ने गुस्सा जाहिर किया और कहा कि, उस डॉल की आंखें नीली हैं। उसके बाल और बंदगला भी बेहद डरावना है। मेरा बेटा तैमूर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता है। ये मेरे बेटे की डॉल बिल्कुल भी नहीं हैं। 

ALSO READ : पापा मम्मी के साथ गाय देखने पटौदी गांव में पहुंचे तैमूर अली खान, देखें वीडियो


साफ है कि तैमूर को मिल रही इस पॉपुलेरिटी से करीना खुश नहीं है। करीना का मानना है कि वो अभी सिर्फ एक बच्चा है। ऐसे में उसे उसकी जिंदगी जीने दी जाए। खैर अब जो भी हो सैफ-करीना के लाड़ले तैमूर अभी से ही फेमस हो चुके हैं।