करण की कॉफी पीने आएंगी करीना-प्रियंका, दो दुश्मनों का होगा आमना-सामना !

3 months ago

फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर से स्टार्स को कॉफी पिलाने आ गए हैं । जी हां, करण एक बार फिर से अपनी उसी शो के साथ वापस आए हैं जिसमें वो स्टार्स से उनके शॉकिंग खुलासे करवाते हैं। करण ऐसे ऐसे सवाल करते हैं कि स्टार्स अजीबो-गरीब खुलासे करते हैं। इसी शो पर स्टार्स के सबसे ज्यादा राज खुलते हैं। अब करण कॉफी विद करण के छठवें सीजन को लेकर आ गए है। अब करण कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जिसे देख आप भी दंग रह जाएगे। 

खबर के मुताबिक करण अपने शो में इस बार एक जमाने में एक दूसरे की दुश्मन रही करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा को एक साथ लाने की प्लानिंग कर रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक करण की इस वक्त दोनों ही एक्ट्रेसेस से शो में आने के लिए बात हो रही है। करण चाहते हैं कि दोनों को वो शो पर एक साथ बुलाएं।

 अब ऐसे में करीना और प्रियंका का शो पर एक साथ वाकई कई चौंकाने वाले खुलासे करने वाला है। ये तो सभी जानते हैं कि करीना-प्रियंका दोनों में नंबर वन एक्ट्रेस बनने की सालों से होढ़ लगी हुई थी। दोनों में कॉम्पटीशन इतना था कि मेकर्स भी कंफ्यूज हो जाते थे। दोनों की कैटफाइट के भी खूब चर्चे रहे थे। अब इसी के चलते करण के शो में दोनों का पहुंचना वाकई लोगों को हक्का बक्का करने वाला है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर करण की ये कोशिश क्या रंग लाती है।