single-post

अब स्टेप मॉम करीना से मुकाबला करेंगी सारा अली खान, इस वजह से दोनों में छिड़ी जंग !

Dec. 27, 2018, 4:11 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों सारा अली खान छाई हुई है। सारा अली खान ने अभी महज़ दो ही फिल्मों में कमाल दिखाया है। जिसमें से एक अभी रिलीज होनी बाकी है। केदारनाथ से सारा ने डेब्यू किया औऱ अब वो इन दिनों फिल्म सिंबा का प्रमोशन कर रही है। वहीं बीते दिनों ही खबर आई थी कि सारा का अब उनकी स्टेप मॉम करीना कपूर खान के बॉन्ड धीरे धीरे मजबूत हो रहा है। लेकिन पर्सनली चाहे इनके बीच कितनी ही अच्छी बॉन्डिंग क्यों ना हो लेकिन प्रोफेशनली दोनों ही एक दूसरे को टक्कर देने वाली है। दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि दोनों अब एक दूसरे की कॉम्पटीशन बन रही है। 

रिपोर्ट के मुताबिक एक फुटवियर ब्रांड के चलते ऐसा हो रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि हाल ही में एक जर्मन फुटवियर ब्रांड ने सारा को को इंडिया में ब्रांड एंबेसडर के तौर पर लिया है। लेकिन इसमें ट्विस्ट ये है कि सारा की तरह करीना भी एक जर्मन फुटवियर ब्रांड की इंडिया में ब्रांड एंबेसडर है। ये दोनों ही कंपनीज एक दूसरे की कॉम्पटीटर है। 

हाल ही में एक रिपोर्ट में इसे लेकर कहा गया है कि, दो जर्मन फुटवियर ब्रांड्स, जो कि एक दूसरे के प्रतिद्वंदी हैं, दोनों ने अभी-अभी सारा अली खान और करीना कपूर खान को भारत में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। अब ऐसे में साफ है कि अपनी स्टेप मॉम करीना को सारा अभी से ही टक्कर दे रही है। वहीं बीते दिनों ही सारा ने करीना और पूरी फैमिली के साथ क्रिसमस मनाया है। सारा अपनी स्टेप मॉम करीना के भी काफी क्लोज हैं। सारा करीना को उनके नाम से बुलाती हैं। 

ऐसे में क्रिसमस के मौके पर सारा अली खान फिल्म प्रमोशन्स के साथ-साथ परिवार के साथ क्रिसमस मनाती नजर आई। क्रिसमस इव पर सैफ, करीना, तैमूर और भाई इब्राहीम के साथ वो नजर आईं।  सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की जो ये बता रही है की खान परिवार में क्रिसमस कितने जोश के साथ सेलीब्रेट हुआ। इस पिक में सारा के साथ सैफ अली खान, करीना कपूर खान, तैमूर अली खान, इब्राहिम खान नजर आ रहे हैं। खैर अब जो भी सारा अब करीना से भले ही पर्सनली अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं लेकिन प्रोफेशनली दोनों में टक्कर है। सारा की सिंबा कल रिलीज होने जा रही है। जिसमें रणवीर सिंह उनके हीरो हैं।