single-post

VIDEO- करीना ने रणवीर सिंह को दी ये खास टिप्स, बेस्ट पति बनने के लिए बताया ये फॉर्मूला

Feb. 28, 2019, 5:44 p.m.

बॉलीवुड का सबसे बड़ा और बेहद प्यारा कपल माना जाने वाला रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर अपना घर बसा चुके है। दोनों की शादी पिछले साल ही 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई थी। शादी की चर्चाएं साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक है। शादी के बाद रणवीर की भी लाइफ सेट हो चुकी है। क्योंकि वो अब एक पति जो बन गए हैं। हाल ही में रणवीर को करीना ने शादी के बाद पति बनने पर कुछ खास टिप्स दी हैं। हुआ ये है कि रिसेंटली रणवीर करीना के रेडियो शो पर पहुंचे थे। इस दौरान रणवीर ने पहले तो करीना को उनके रेडियो शो के लिए बधाई दी।

 इसके बाद रणवीर ने कहा कि, आपने अब तक मुझे अपने शो में कैसे नही बुलाया। इस शो में आपने मुझे बुलाने के बारे में कैसे नही सोचा। मुझे लगता है आपको इसपर विचार करना चाहिए. मैं आपके साथ फिल्म करने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं। लेकिन आज मुझे आपसे कुछ टिप्स चाहिए। मेरी अभी हाल-फिलहाल में ही शादी हुई है और मुझे एक बेस्ट पति बनने के लिए आपसे कुछ टिप्स चाहिए। इस पर करीना ने कहा कि, रणवीर ये पूरा इंडिया जानता है कि तुम दीपिका से कितना ज्यादा प्यार करते हो। तुम्हे किसी भी टिप्स की कोई ज़रुरत नही है। 

जितना प्यार तुम दीपिका पर बरसाते हो यही देखना शायद लोगो को सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। लेकिन फिर भी मैं तुम्हे एक टिप देना चाहूंगी जो कि बहुत मैजिकल है। तुम दोनों बस एक दूसरे को थोडा समय दो मतलब थोड़ा स्पेस दो बाकी सब चीज़ें अपने आप ही हो जाएंगी। करीना की ये टिप वाकई रणवीर को भाई होगी। क्योंकि करीना ने एक्सपीरियंस के साथ ही बोला होगा। वो पति सैफ के साथ भी ऐसा ही करती होंगी। बता दें कि करीना-रणवीर जल्द ही फिल्म तख्त में भी दिखने वाले है।