'अंग्रेजी मीडियम' में बेहद छोटा है करीना कपूर का रोल, इरफान खान से नहीं करेंगी रोमांस !

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही राजस्थान में शुरू हुई है. बीते दिनों ही इऱफान कैंसर का इलाज कराकर इंडिया आए हैं। उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। वहीं इऱफान ने इंडिया आते ही अपनी फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की सभी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान नजर आएंगी। राधिका फिल्म में उनकी बेटी का रोल प्ले करेंगी। वहीं फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी। अब तक खबरें थीं कि, इस फिल्म में करीना कपूर इरफान से रोमांस करती हुई दिखेंगी। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है। 

हाल ही में खुद करीना ने बताया है कि फिल्म में आखिर उनका किरदार कैसा है और वो फिल्म में इरफान से रोमांस करती हुई नजर नहीं आएंगी। इंटरव्यू में करीना ने कहा कि, अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। फिल्म में मेरी और इरफ़ान की जोड़ी रोमांस करती नजर नहीं आएगी। 

इस फिल्म में मेरा किरदार भले ही छोटा है लेकिन दर्शकों को काफी दिलचस्प लगेगा। इसके साथ ही करीना ने कहा कि, मैं अपने दिलचस्प किरदार से दर्शकों पर अलग प्रभाव डालना चाहती हूं। मैं हर उस फिल्म का हिस्सा बनूंगी जिसमें मेरा किरदार दिलचस्प होगा। साफ है फिल्म में करीना का रोल बहुत छोटा होगा। वहीं फिल्म में वो इरफान से रोमांस नहीं करेंगी। 

इसके अलावा ये भी क्लिअर हुआ है कि करीना फिल्म में बहुत ही छोटे रोल में दिखेंगी। मतलब फिल्म की कहानी राधिका मदान पर होगी। इस बार फिल्म की कहानी विदेश में सेट की गई है, जहां राधिका विदेश में पढ़ाई पढ़ने जाती है। फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं।