'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा हुईं छेड़खानी का शिकार, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग !

3 months ago

आए दिन किसी ना किसी स्टार के साथ कोई ना कोई दुर्घटना होती ही रहती है। अभी हाल ही में टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस के साथ ऐसा ही हुआ है। हम बात कर रहे हैं बोल्डनेस के लिए जानी जानी वाली एक्ठ्रेस करिश्मा शर्मा की। जी हां, हाल ही में करिश्मा शर्मा के साथ छेडछाड़ हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा हाल ही में अपने दोस्तों के साथ धर्मशाला घूमने गई थी। लेकिन इसी दौरान उनके साथ वहां कुछ ऐसा ही हुआ कि वो दंग रह गईं। 

दरअसल करिश्मा धर्मशाला में एक मंदिर में घूमने गईं। जहां उनके साथ एक अजीबो गरीब घटना हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा ने कहा कि, मैं अपने काम से थोड़ा सा ब्रेक लेना चाहती थी और इसलिए मैंने धर्मशाला जाने का फैसला लिया। एक दिन मैं अपने एक दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और हमने वहां पर कुछ तस्वीरें भी खीचीं। लेकिन जैसे ही मैं पीछे मुड़ी तो मैंने देखा कि लगभग 15 आदमी हमारे पीछे खड़े हुए हैं। वो सभी ही मुझे घूर रहे थे। खासकर कि वो मेरे ब्रेस्ट को घूर घूर कर देख रहे थे।

 जब मैंने ये शिकायत जाकर वहां एक पुलिस ऑफिसर से जाकर की तो वो कहने लगे कि कौन छेड़ रहा है आपको। यहां तो कोई भी नहीं है। मुझे वो बहुत खराब लगा कि आखिर कोई ऐसे कैसे कह सकता है। इसके साथ ही करिश्मा ने कहा कि, यहीं नहीं मैं वहां की मार्केट में भी घूमने गई थी। वहां भी लोग हमारा पीछा कर रहे थे। 

मैं इतना डर गई कि मैं एक दुकान के अंदर जाकर बैठ गई। मुझे लगा कि एक आदमी अपने हाथ में कुछ लेकर मेरे पास ही आ रहा था। मेरा एक्सपीरियंस बेहद डरावना था। मैं महज दो दिनों में ही वापस आई। बता दें कि करिश्मा ही नहीं बल्कि इससे पहले भी कई स्टार्स के साथ ऐसा हो चुका है।