मौसी करिश्मा के बेहद लाड़ले हैं नन्हें तैमूर, कैमरे को देखते ही करने लगे पोज, देखिए तस्वीरें

5 months ago

बॉलीवुड के नन्हे नवाब तैमूर अली खान अक्सर खबरों में रहते है। तैमूर की क्यूटनेस औऱ उनकी दीवानगी को देखकर पता लगाया जा सकता है कि वो अभी से ही सुपरस्टार बन गए हैं। तैमूर की हर रोज कोई ना कोई तस्वीर और वीडियोज वायरल होती ही रहती है। फोटोग्राफर्स भी तैमूर की तस्वीर पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

चाहे पटौदी परिवार हो या फिर कपूर खानदान हो, नन्हा तैमूर सबका फेवरेट है। अब ऐसे में तैमूर मौसी करिश्मा कपूर के भी लाड़ले है। हाल ही में नन्हा तैमूर मौसी करिश्मा के साथ नजर आया है। मौसी करिश्मा का हाथ पकड़े नन्हे नवाब दिखाई दिए हैं। 

करिश्मा के साथ तैमूर जब दिखे, तो उनके हाथ में पेन और कागज था। ऐसा लग रहा है कि वो अभी से ही पढ़ाई भी करने लग गए है। करिश्मा इस दौरान ब्लैक जैकेट में नजर आईं तो वहीं उन्होंने ब्लैक शेड्स लगा रखे थे। जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रही थी। 

वैसे तैमूर अक्सर अपनी मॉम करीना औऱ नैनी के साथ नजर आते है। लेकिन इस बार वो मौसी करिश्मा के साथ नजर आए है। साफ है कि करिश्मा भी तैमूर को खूब प्यार करती है। 

तभी तो वो तैमूर के साथ अक्सर मस्ती करती रहती हैं। वहीं बढ़ती उम्र के साथ-साथ तैमूर के शौक भी बढ़ते नजर आ रहे हैं। तैमूर  इन दिनों घुड़सवारी सीख रहा है। 

तैमूर की उम्र सिर्फ 2 साल है और अभी वो हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग ले रहा है। हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग लेते हुए तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

वहीं इसके अलावा तैमूर की एक और तस्वीर आई थी। जिसमें वो गिटार लिए दिख रहा है। वहीं इसके अलावा हाल ही में पता चला है कि तैमूर अली खान को मम्मी पापा से एक नायाब तोहफा मिला है। 

ALSO READ : 2 साल का तैमूर आजकल घुड़सवारी सीख रहा है, अभी से नवाबों वाला अंदाज है, देखिए VIDEO

करीना और पापा सैफ ने तैमूर के लिए मुंबई में 4 बेडरुम का फ्लैट खरीदा है।  तैमूर के लिए खरीदा गया ये फ्लैट करोड़ों का है। 2 साल की उम्र में ही तैमूर 4 बेडरुम फ्लैट का मालिक बन गया है।

 हाल ही में सैफ करीना तैमूर के लिए खरीदे गए फ्लैट को देखने पहुंचे थे। सूत्रों की माने तो पापा सैफ और मम्मी करीना बेटे तैमूर के लिए प्ले रुम भी बनाना चाहते हैं।

 उस रुम में  10 साल के होने तक उनके सारे खिलौने रखे जाएंगे ताकि जब वो बड़ा हो तो इन यादों को दोबारा जी सके। खैर अब जो भी तैमूर अभी से स्टार बन गया है।