45 साल की करिश्मा लंदन में मना रही हैं अपना बर्थडे, गर्ल गैंग के साथ आईं नजर, देखिए तस्वीरें

11 months ago

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना बर्थडे मना रही है। करिश्मा आज पूरे 44 साल की हो गई है। करिश्मा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सबका दिल जीता है। करिश्मा कपूर खानदान की बड़ी बेटी है। रणधीर कपूर और बबीता की बड़ी बेटी करिश्मा हैं तो वहीं छोटी बेटी करीना कपूर खान है। 

करिश्मा इस बार अपना बर्थडे लंदन में मना रही है। यहां करिश्मा अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ उनकी पूरी गर्ल गैंग है। करिश्मा के बर्थडे बैश का सेलिब्रेशन पहले से ही शुरू हो गया है। करिश्मा के साथ उनके बर्थडे बैश में बहन करीना कपूर खान, सैफ अली खान, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, नताशा पूनावाला साथ है। 

लंदन में इनका बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें आई है। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वाकई करिश्मा का बर्थडे खास होने वाला है। 

करिश्मा के बर्थडे को खास बनाने के लिए लंदन में गर्ल गैंग पूरी तरह से तैयार है। इस प्री बर्थडे सेलिब्रेशन में इन सभी ने अपना अलग ही अंदाज़ दिखाया है। 

हालांकि इस सेलिब्रेशन में ना करिश्मा के बच्चे दिखे हैं औऱ ना ही करीना के लाड़ले तैमूर नजर आए है। हालांकि कहा जा रहा है कि करिश्म का रूमर्ड बॉयफ्रैंड संदीप तोशनीवाल शाम के होने वाले इस सेलिब्रेशन में उन्हें जॉइन कर सकते है।