44 की करिश्मा बॉयफ्रैंड संदीप से नहीं कर रही हैं दूसरी शादी, पापा रणधीर ने किया खुलासा !

11 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है । करिश्मा अपने दो बच्चों बेटे कियान राज कपूर और बेटी समायरा के साथ रहती हैं । अब भले ही करिश्मा पति से अलग हो लेकिन फिर भी वो उनसे मिलती रहती हैं । संजय कपूर से अलग होने के बाद करिश्मा इन दिनों बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ प्यार का गिटार बजा रही है ।  खबरे हैं कि पिछले काफी दिनों से करिश्मा-संदीप एक दूसरे को डेट कर रहे है । एक तरफ जहां संजय कपूर ने करिश्मा से अलग होने के बाद दूसरी शादी कर ली है तो वहीं ऐसी खबरें आई हैं कि करिश्मा भी अब दूसरी शादी की तैयारी में है । 

कहा जा रहा है कि करिश्मा संदीप से दूसरी शादी कर सकती है। लेकिन अब इस मामले में करिश्मा के पापा और एक्टर रणधीर कपूर ने बयान दिया है। रणधीर कपूर ने हाल ही में करिश्मा की दूसरी शादी को लेकर खुलासा किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणधीर ने इंटरव्यू में कहा कि. ये खबरें पूरी तरह से गलत है । मैं तो चाहता हूं कि करिश्मा दोबारा शादी कर लें, लेकिन वो खुद इसके लिए तैयार नहीं है। हमने करिश्मा से इस बारे में बात की है लेकिन उसने साफ तौर पर कहा है कि वो दोबारा परिवार शुरू नहीं करना चाहती। 

वो अपने बच्चों समायरा और किआन की परवरिश करना चाहती है। मतलब अब ऱणधीर कपूर की बातों से लग रहा है कि शायद करिश्मा दोबारा शादी करें। वैसे आपको बता दें ऐसी खबरें हैं कि संदीप भी अपनी पहली पत्नी को तलाक दे चुके हैं औऱ अलग रह रहे हैं। करिश्मा पति संजय से दो साल पहले ही तलाक ले चुकी है। फिलहाल वो अपने बच्चों समायरा औऱ कियान के साथ रहती है।