single-post

पति संजय को तलाक देकर दूसरी शादी की तैयारी में थीं करिश्मा, लेकिन बॉयफ्रैंड संदीप से हुआ ब्रेकअप !

Oct. 23, 2018, 3:46 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की जिंदगी में प्यार को नई मंजिल नहीं मिल पाई है । लोलो को यूं तो प्यार हुआ और उन्होंने आखिरकार शादी की बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ। लेकिन संजय के साथ लोलो का प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला। आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैंसला किया। संजय और करिश्मा अब तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। वहीं संजय से अलग होने के बाद करिश्मा का नाम बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से जोड़ा जा रहा था। दोनों के अफेयर की खबरें बीते कई दिनों से आ रही थी। संदीप तोशनीवाल अब करिश्मा के घर के हर फंक्शन में शामिल रहते हैं। 

संजय कपुर से डिवोर्स ले चुकी दो बच्चों की मम्मी करिश्मा पिछले कई सालों से संदीप तोशनीवाल नाम के  बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं। कुछ दिन पहले तक करिश्मा और संदीप एक दूसरे के साथ साए की तरह चलते थे।दोनों एक दूसरे के बिना कोई भी पार्टी अटेन्ड नहीं करते थे।

 संदीप तोशनीवाल करिश्मा के साथ कपूर फैमली में होने वाले फंक्शन्स को भी अटेन्ट करते हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि करिश्मा का बॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल से ब्रेकअप हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा-संदीप अलग हो गए हैं। दोनों के रिश्तों में दरार आ गई है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि संदीप करिश्मा से कमिटमेंट चाहते थे। लेकिन करिश्मा दोबारा शादी करने के लिए रेडी नहीं है। वो अपने बच्चों के भविष्य के चलते ऐसा कुछ नहीं करना चाहती है। इसी के चलते दोनों के दोस्तों ने बताया है कि ये अब अलग हो गए हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों से ही संदीप और करिश्मा साथ नजर नहीं आए है। 

करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में भी संदीप कहीं नहीं दिखे। इसके अलावा बीते दिनों ही करिश्मा की दादी कृष्णा राज कपूर के निधन में भी संदीप कहीं नहीं दिखे थे। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों अब अलग हो चुके है। करिश्मा पति संजय से पिछले साल ही तलाक लेकर अलग हुई हैं और अब अपने बच्चों समायरा और कियान के साथ रह रही है। वहीं संदीप तोषनीवाल भी अपनी वाइफ को डिवोर्स दे चुके हैं।