single-post

PICS - 9 साल का हुआ करिश्मा का बेटा कियान, पति से तलाक के बाद बच्चों को अकेले पाल रही हैं

March 13, 2019, 7:07 p.m.

 

करिश्मा कपूर का बेटा कियान राज कपूर 9 साल का हो चुका है । कियान का 12 मार्च को जन्मदिन होता है। करिश्मा ने बेटे कियान के नाम के साथ अपने दादा राज कपूर का नाम भी जोड़ा है। कियान का पूरा नाम कियान राज कपूर है। करिश्मा का बेटा बहुत खूबसूरत दिखता है। कियान को बर्थडे की बधाई सौतेली मम्मी प्रिया सचदेव कपूर ने दी है।  

प्रिया सचदेव कपूर ने संजय कपूर के साथ कियान की तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। प्रिया ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे कियान, तुम अब 9 साल के हो गए 

करिश्मा कपूर का बेटा कियान काफी प्यारा दिखता है। कियान अपनी मम्मी और बहन समायरा के साथ मुंबई में रहता है लेकिन कई बार पापा संजय कपूर के साथ भी कियान दिखता है। 

 

करिश्मा के बेटे कियान का जन्म 2010 में हुआ था। करिश्मा और उनके एक्स हस्बैंड संजय कपूर के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है। 

कियान अपने पापा के साथ रह नहीं पाया। कियान के जन्म के कुछ दिन बाद ही करिश्मा मुंबई शिफ्ट हो गई थी। 

करिश्मा आए दिन अपने बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

करिश्मा के बच्चे इस बात को अच्छी तरह समझते हैं कि उनके मम्मी पापा अलग हो चुके हैं लेकिन बच्चों की पढ़ाई लिखाई और स्कूल से जुड़ा कोई भी मसला होता है तो संजय कपूर जरूर पहुंचते हैं। करिश्मा के पूर्व पति संजय कपूर एक बार फिर पापा बन गए हैं। 

संजय की वाइफ प्रिया सचदेव ने एक बेटे को जन्म दिया है। संजय और करिश्मा का तलाक 2016 में ही हो गया था। संजय की ये तीसरी शादी है और 53 साल की उम्र में वो पापा बने हैं।

हाल ही में करिश्मा ने अपने दोनों बच्चों का जन्मदिन मनाया है। दरअसल करिश्मा की बेटी समायरा और बेटे कियान का बर्थडे एक दिन आगे पीछे ही पड़ता है। ऐसे में करिश्मा ने जमकर पार्टी की है। करिश्मा ने दोनों बच्चों का बर्थडे एक साथ सेलिब्रेट किया है।

 

करिश्मा के बेटे कियान की इस पार्टी में कई लोग पहुंचे। करिश्मा के मम्मी पापा रणधीर कपूर और बबिता इस पार्टी का हिस्सा बने। 

तो वहीं करिश्मा की क्लोज मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा भी पार्टी में पहुंची। अमृता यहां अपने बच्चों और पति शकील लद्दाख के साथ पहुंची थी। पार्टी में करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने भी शिरकत की। 

पति से डिवोर्स के बाद भी करिश्मा कपूर ने अपने दोनों बच्चों को पिता से मिलने से कभी नहीं रोका। बर्थडे सेलिब्रेशन की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर आईं हैं और खूब वायरल भी हो रही है।