कार्तिक आर्यन ने आयुष्मान खुराना को लेकर कहा कुछ ऐसा, दोनों में हो सकती है अनबन !

4 months ago

इन दिनों कार्तिक आर्यन हर तरफ छाए हुए हैं। कार्तिक की पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। कार्तिक फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद सबके दिलों में बस गए हैं। कार्तिक का स्टाइल और उनका जादू लोगों को खूब पसंद आता है। वहीं वो आजकल तो लड़कियों के कृश बने हुए हैं। जल्द ही वो फिल्म लुका छुपी में दिखने वाले हैं। बीते दिनों ही कार्तिक आर्यन कृति सेनॉन के साथ करण जौहर के कॉफी शो में गए थे। इस शो में कार्तिक और कृति से करण ने कई सवाल किए थे। वहीं साथ ही में शो पर कई खुलासे भी हुए हैं। लेकिन इसी शो के दौरान कार्तिक से करण ने ऐसा सवाल पूछा है कि इससे आयुष्मान खुराना को गुस्सा आ सकता है। 

दरअसल शो के दौरान कार्तिक ने करण के एक सवाल के जवाब में ये कह दिया था कि वो अंधाधुन में आयुष्मान से बेहतर एक्टिंग कर सकते थे। ऐसे में लग रहा है कि अगर ये बात आयुष्मान को पता चली तो कहीं वो नाराज ना हो जाएं। क्योंकि कार्तिक ने इनडायरेक्टली आयुष्मान के काम पर सवाल जो खड़ा कर दिया है। वैसे इसी शो में करण ने कार्तिक को बताया था कि उन्हें एक स्टार ने ओवररेटेड एक्टर कहा है। जब करण ने कहा कि उन्हें सिंगर रैपर बादशाह ने ओवररेटेड कहा था। 

अब ऐसे में चाहे जो हो कार्तिक महज एक फिल्म से ही छा गए हैं। कार्तिक ने हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म की चर्चा पिछले कई दिनों से खूब सुर्खियों में रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले ही शुरु हुई हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में भूमि पेडनेकर, कार्तिक की पत्नी जबकि अनन्या पांडे उनकी लव इंट्रेस्ट और सेक्रटरी के रूप में दिखाई देंगी। वहीं इसके अलावा कार्तिक की जल्द ही फिल्म लुका छुपी रिलीज हो रही है। फिल्म में कृति सेनॉन दिखेंगी।