single-post

'लुका छिपी' में खिलाड़ी अक्षय और उर्मिला मांतोडकर के इस गाने को रीक्रिएट करेंगे कृति-कार्तिक !

Jan. 17, 2019, 12:36 p.m.

बॉलीवुड में जल्द ही एक और नई जोड़ी का आगाज होने जा रहा है। जी हां, जल्द ही फिल्म लुका छिपी के जरिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की जोड़ी धमाका करने आ रही हैं। दरअसल ये दोनों जल्द ही दिनेश विजान की फिल्म लुका छिपी में नजर आएंगे। फिल्म लुका-छिपी में दोनों की जोड़ी जमेगी। दोनों इस फिल्म में रोमांस करते हुए दिखेंगे। बीते दिनों ही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग भी लगभग खत्म हो चुकी है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक जल्द ही इस फिल्म में कार्तिक औऱ कृति अक्षय कुमार औऱ उर्मिला मातोंडकर के गाने को रीक्रिएट करते दिखेंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों अक्षय-उर्मिला की फिल्म अफलातून के गाने ये खबर छपवा दो अखबार में को रीक्रिएट करेंगे। ये फिल्म साल 1997 में आई थी। जिसमें ये गाना था, और जिसे काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में कार्तिक-कृति भी कुछ ऐसा ही करते दिखेंगे। बता दें कि इस फिल्म की कहानी देसी लव स्टोरी है। लव स्टोरी मथुरा से ग्वालियर तक की होगी। फिल्म में कार्तिक एक लोकल टीवी रिपोर्टर के रोल में होंगे। 

फिल्म में कृति मथुरा की एक लड़की का रोल करेंगी जो कि दिल्ली में पढ़ाई करती है। जो कि बाद में घर वापस आ जाती है। फिल्म की शूटिंग नॉर्थ इंडिया के शहरों में हुई है। बीते दिनों ही हमने देखा था कि ये दोनों फिल्म की शूटिंग ग्वालियर में भी करने गए थे। वैसे कार्तिक खुद भी ग्वालियर के ही रहने वाले हैं। 

ALSO READ : कृति सेनॉन से ब्रेकअप के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता की चापलूसी कर रहे हैं सुशांत !

वहीं गाने की बात करें तो विजय गांगुली डायरेक्ट करेंगे। गाने में करीब 150 डांसर्स नजर आएंगे। हालांकि अभी गाने की शूटिंग कब होगी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रही है। कृति और कार्तिक की ये रोमांटिक कॉमेडी मार्च 2019 में रिलीज़ होगी।