कार्तिक की शादी के लिए मम्मी के पास रोज आ रहे हैं रिश्ते, एक शख्स अपनी बहन से शादी करवाने के लिए पीछे पड़ा !

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे है। कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है। हाल ही में वो फिल्म लुका छुपी में नजर आए हैं। जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। कार्तिक अपने हैंडसम लुक्स और स्मार्टनेस से रणबीर कपूर और वरुण धवन को भी टक्कर दे रहे हैं। तभी तो कार्तिक की फीमेल फोलोइंग काफी लंबी हो गई है। 

हाल ही में कार्तिक ने खुलासा किया है कि अब उनके पास कितने मैरिज प्रपोजल्स आ रहे है। कार्तिक ने एक इंटरव्यू में बताया कि, उनकी मां के पास हर रोज शादी का रिश्ता लेकर कोई ना कोई आता है। कार्तिक ने कहा कि उनकी मम्मी को लोग खूब फोन करके कहते हैं कि कार्तिक की शादी कर लीजिए। कार्तिक ने इंटरव्यू में एक ऐसा ही किस्सा भी शेयर किया। कार्तिक ने कहा कि, एक बार मेरी मम्मी के पास एक अनजान व्यक्ति का फोन आया। हम उसे जानते भी नहीं थे। उसने मम्मी को फोन करके कहा कि मेरी बहन आपके बेटे से शादी करना चाहती है। तब मेरी मां ने कहा कि कार्तिक अभी शादी करने को तैयार नहीं है।

 वो अपने करियर पर फोकस कर रहा है। वैसे भी मैं आपको नहीं जानती हूं। हद तो तब हो गई जब उस शख्स ने मेरी मां के इस जवाब पर कहा कि, अगर अभी नहीं कर रहा है तो भी चलेगा। 4 साल बाद भी हो चाहे, आप अभी से ब्लॉक कर लो। उस शख्स ने ऐसे रिश्ता ब्लॉक करने को कहा जैसे कोई एडवांस बुकिंग कर रहा हो।


 अब ऐसे में साफ है कि कार्तिक को लेकर लोगों में कितनी दीवानगी है। खासकर वो अब बॉलीवुड ब्यूटीज में ज्यादा मशहूर हो रहे है। लोग तो उन्हें नेशनल क्रश भी कह रहे हैं। कार्तिक जल्द ही सारा अली खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।