रणबीर कपूर से कार्तिक आर्यन को होती है जलन, खुद किया ये चौंकाने वाला खुलासा !

1 week ago

इन दिनों कार्तिक आर्यन हर तरफ छाए हुए हैं। कार्तिक की पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। कार्तिक फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद सबके दिलों में बस गए हैं। कार्तिक का स्टाइल और उनका जादू लोगों को खूब पसंद आता है। वहीं वो आजकल तो लड़कियों के कृश बने हुए हैं। हाल ही में वो फिल्म लुका छुपी में नजर आए हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनॉन दिखी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। 

कार्तिक अक्सर खबरों में रहते है। हाल ही में कार्तिक ने रणबीर कपूर को लेकर फिर से कुछ ऐसा कह दिया है कि आप भी सुनकर दंग रह जाएंगे। कार्तिक से पूछा गया कि वो आखिर किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं और उनका क्या सपना है जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि, संजय लीला भंसाली ऐसे डायरेक्टर हैं जिनके साथ मैं काम करने के लिए इंतजार कर रहा हूं। उनका काम हमेशा मुझे इंस्पायर्ड करता है। अगर कोई दो एक्‍टर वाली फिल्म बनती है तो मैं को-एक्‍टर के रूप में रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगा। वो बेहतरीन एक्‍टर हैं और फिल्मों के चयन करने की उनकी काबिलियत से मुझे जलन होती है। 

ऐसे में कार्तिक को वाकई में उनसे जल रहे हैं। कार्तिक ने हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म की चर्चा पिछले कई दिनों से खूब सुर्खियों में रही हैं। फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है जिसमें भूमि पेडनेकर, कार्तिक की पत्नी जबकि अनन्या पांडे उनकी लव इंट्रेस्ट और सेक्रटरी के रूप में दिखाई देंगी। वहीं इसके अलावा उन्होंने बीते दिनों ही लव आज कल 2 की भी शूटिंग शुरू की है। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान है।

ALSO READ : 6 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 'लुका छुपी' ने कमाए इतने करोड़, हिट हुई कार्तिक-कृति की जोड़ी