'लुका छुपी' का दूसरा गाना कोकाकोला हुआ रिलीज, मस्ती में झूमते दिखे कार्तिक-कृति, देखिए वीडियो

2 weeks ago

बॉलीवुड में पर्दे पर पहली बार दर्शक एक नई जोड़ी को देखने को जा रहे हैं। ये जोड़ी कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की है। दरअसल ये दोनों जल्द ही फिल्म लुका छुपी में नजर आएंगे। फिल्म का बीते दिनों से ही प्रमोशन चल रहा है। फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज भी हुआ था। जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म का पहला गाना पोस्टर लगवा दो को भी दर्शकों ने थम्स अप दिया है। अब लीजिए फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया गया है। दरअसल हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना कोका कोला तू रिलीज किया गया है। फिल्म का दूसरा गाना पूरी तरह से एक पार्टी नंबर है। 

गाने में कार्तिक-कृति के डांस ने वाकई धमाल मचाया है। दोनों ही एक दूसरे की ताल से ताल मिलाते दिख रहे है। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है। वहीं नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है। बता दें कि गाना टोनी के ही गाने कोका कोला का रीमेक वर्जन है। कुछ दिन  पहले ही टोनी कक्कड़ कोका कोला तू नाम का गाना लेकर आए थे। जिसे अब इस फिल्म में फिर से रीमिक्स कर नए तरीके से पेश किया है। वहीं इस गाने में यंग देसी ने रैप किया है। वहीं गाने का रीक्रिएशन तनिष्क बागची ने किया है। गाना में कार्तिक-कृति का कूल ड्रेसिंग सेंस भी नजर आ रहा है। साफ है कि ये गाना भी इस साल पार्टी नंबर्स में से एक रहने वाला है। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म की कहानी छोटे शहर पर बेस्ड है। 

ALSO READ : VIDEO- कल रिलीज होगा 'पोस्टर लगवा दो', कार्तिक-कृति के साथ मस्ती करते दिखे अक्षय


फिल्म कार्तिक एक रिपोर्टर हैं, जो कि हो रही शादियों से काफी एक्साइटेड हैं औऱ चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए। इसीलिए वो सीधे जाकर कृति को प्रपोज कर देते है। लेकिन सारा झमेला शुरू होता है लिवइन रिलेशनशिप से। दरअसल फिल्म में लिवइन रिलेशन पर ज्यादा जोर दिया गया है कि शादी से पहले कैसे एक लड़का और लड़की लिवइन में रहते हैं। कार्तिक कृति से शादी के लिए काफी उतावले होते हैं, लेकिन कृति उन्हें सलाह दे देती हैं कि वो लिवइन में रहना चाहती हैं। बस फिर यहीं से सारी परेशानियां शुरू हो जाती हैं। दोनों अपने लिवइन की कहानी अपने परिवार वालों को सुनाते हैं। झूठी शादी का नाटक भी दोनों करते है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज की जाएगी।