क्रिक पार्टी के हिंदी रीमेक में अब जैकलीन से रोमांस नहीं करेंगे कार्तिक, इस वजह से छोड़ी फिल्म !

2 weeks ago

बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन इस वक्त सबके दिलों में छाए हुए हैं। कार्तिक इस वक्त सबके फेवरेट बन चुके हैं। बीते साल ही सोनू की टीटू की स्वीटी के बाद हाल ही में वो लुका छुपी में नजर आए हैं। दोनों ही फिल्मों से कार्तिक सुपरस्टार बन गए हैं। इन फिल्मों से कार्तिक को सुपरस्टार का टैग मिल गया है। वहीं पिछले साल ही ये कंफर्म हुआ था कि कार्तिक जल्द ही साउथ हिट फिल्म क्रिक पार्टी के रीमेक में दिखेगे। इस फिल्म में कार्तिक किसी औऱ से नहीं बल्कि जैक्लीन फर्नाडिज से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। हालांकि अब खबर आ रही है कि इस फिल्म से कार्तिक आर्यन का पत्ता साफ हो गया है। फिल्म से कार्तिक बाहर हो गए हैं। खबरों की मानें तो क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण कार्तिक ने खुद को इस प्रॉजेक्‍ट से अलग कर लिया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि, डायरेक्‍टर अभिषेक जैन की ये फिल्‍म पिछले साल अक्‍टूबर में फाइनल कर ली गई थी। लेकिन फिर स्‍क्रिप्‍ट को दोबारा से रीराइट करने को कहा गया। क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट ओरिजिनल के मुकाबले बन  ही नहीं पा रही थी। मेकर्स चाहते हैं कि दर्शकों को वैसा ही मजा आए जैसा कि साउथ फिल्म में आया था। इसीलिए फिल्म को दोबारा से रीराइट करने को कहा गया। बताया जा रहा है कि मेकर्स तो स्‍क्रिप्‍ट पर दोबारा काम करने को लेकर खुश थे लेकिन कार्तिक इससे थोड़े नाखुश थे। 


रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, कुछ हफ्तों पहले कार्तिक की मेकर्स के साथ मीटिंग थी जिसमें उन्‍होंने अपने डाउट्स को सामने रखा। यही नहीं, वो मई में इम्‍तियाज अली की अगली फिल्‍म को भी अपनी कई डेट्स दे चुके हैं। ऐसे में डेट क्‍लैश की भी प्रॉब्‍लम थी। साथ ही कार्तिक को थोड़ी बहुत औऱ भी समस्याएं थीं। इसीलिए इस फिल्म से कार्तिक ने खुद को अलग करना बेहतर समझा और वो फिल्म से अलग हो गए हैं। वहीं अब फिल्म के मेकर्स इस वक्त नए एक्टर की तलाश कर रहे हैं. अब ऐसे में कार्तिक का फिल्म से अलग होना वाकई थोड़ा चौंकाने वाला है। हालांकि अभी ये तय नहीं हुआ है कि कौन सा एक्टर फिल्म में काम करने वाला है। देखते हैं कि आखिर कौन सा एक्टर फिल्म में आता है।