कार्तिक-सारा की बढ़ती नजदीकियों से उड़ी अनन्या पांडे की रातों की नींद !

4 weeks ago


बॉलीवुड में इस वक्त कार्तिक आर्यन लोगों के फेवरेट बन चुके हैं। कार्तिक इन दिनों बॉलीवुड हसीनाओं के दिल में भी छा चुके है। कार्तिक को लेकर अक्सर बॉलीवुड हसीनाएं अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं। अब सारा अली खान को ही ले लीजिए। सारा ने कुछ वक्त पहले कहा था कि कार्तिक उनके कृश हैं और वो उन्हें डेट करना चाहती है। इसके बाद तो मानो हर कोई चौंक गया। कार्तिक और सारा अब आए दिन साथ में नजर आते हैं। वहीं इसके अलावा कार्तिक अनन्या पांडे के साथ भी नजर आ चुके है। 

यहां तक कि इन दोनों ही हसीनाओं से कार्तिक का नाम जोड़ा जा रहा है। इन दिनों कार्तिक सारा के साथ इम्तियाज अली की फिल्म में काम कर रहे है। दोनों की नजदीकियां खूब बढ़ रही हैं। अब खबर आ रही है कि कार्तिक और सारा की बढ़ती नजदीकियों से अनन्या पांडे की नीदें उड़ी हुई हैं। कहा जा रहा है कि कार्तिक-सारा की क्लोज बॉन्डिंग से अनन्या काफी परेशान चल रही हैं।

 रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि, सारा और कार्तिक बीते कुछ महीनों से एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं। अनन्या के लिए ये सब आसान नहीं है क्योंकि उनका रिलेशन शुरू हुए कुछ ही वक्त बीता है। दोनों के बीच अनबन भी है क्योंकि वो सारा और उनकी बढ़ती दोस्ती के लिए राजी नहीं हैं। अनन्या कार्तिक इस रिश्ते को चलाने की पूरी कोशिश में हैं।' 

अब साफ है कि ऐसे में कार्तिक का दिल इन दिनों दो दो हसीनाओं पर फिदा है। लेकिन इसमें अनन्या को ज्यादा दिक्कतें झेलनी पड़ रही है। बता दें कि. कार्तिक और अनन्या भी जल्द ही पति पत्नी और वो के रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी है। वहीं सारा के साथ हाल ही में कार्तिक ने दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है।