जल्द ही फिल्म पर्दे पर दिखेगी सारा-कार्तिक की जोड़ी, करीना कपूर ने किया कंफर्म !

4 weeks ago

बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी राइवल्स और दो सबसे बड़ी सुपरस्टार कही जाने वाली करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा सालों बाद एक साथ आई हैं। दोनों के बीच की कैट फाइट अब जाकर कहीं खत्म हुई है। क्योंकि हाल ही में ये दोनों कॉफी विद करण के फिनाले एपिसोड में पहुंची है और शायद ये सब करण जौहर की वजह से ही मुमकिन हुआ है। अब बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस एक साथ आईं हैं तो शो पर कई खुलासे भी हुए होंगे। शो पर करीना ने एक और खुलासा किया औऱ वो था सारा अली खान का। दरअसल करीना ने ये कंफर्म कर दिया कि सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में नजर आएंगी। 

करीना ने बात करते हुए कहा कि, कार्तिक बेहद शानदार है। सारा और कार्तिक एक अच्छी जोड़ी के तौर पर सामने आएंगे। वो एक साथ एक फिल्म करने की योजना बना रहे हैं। कार्तिक काफी पैमाने पर है, तो वहीं सारा उत्तम दर्जे की हैं। ऐसे में करीना ने कंफर्म कर दिया है कि सारा कार्तिक एक साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि सारा अली खान जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 में नजर आएंगी। इम्तियाज अली जल्द ही अपनी फिल्म लव आज कल का सीक्वल बनाने जा रहे है। इस फिल्म के सीक्वल के लिए कार्तिक का नाम कंफर्म है। 

वहीं हीरोइन के तौर पर वो सारा को ले रहे हैं। हालांकि बाद में खबर आई थी फिल्म में सारा नहीं होगी। पर सच अभी किसी को भी नहीं मालुम है। हो सकता है कि जल्द ही इसकी घोषणा भी कर दी जाए। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि खुद सारा भी ये इच्छा जाहिर कर चुकी हैं कि वो कार्तिक के साथ काम करना चाहती हैं। साथ ही वो उन्हें डेट भी करना चाहती हैं। कार्तिक भी इस पर शर्मीले अंदाज़ में रिप्लाई कर चुके हैं। फिलहाल देखते हैं कि सिंबा और केदारनाथ में नजर आ चुकीं सारा अब कार्तिक के साथ कब स्क्रीन पर दिखती हैं।

ALSO READ : पापा सैफ अली खान के साथ इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी सारा अली खान, हो गया कंफर्म !