परिणीति, तारा और अनन्या नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ लिव-इन में रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन !

4 months ago

 पिछले साल ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे है। कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है। वहीं कार्तिक आर्यन बॉलीवुड ब्यूटीज़ में कुछ ज़्यादा ही पापुलर होते जा रहे हैं। खासकर लड़कियों के वो कृश बनते जा रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस इनके प्यार मे पागल होती नजर आ रही हैं। कार्तिक को लेकर सारा अली खान औऱ अनन्या पांडे भी डेटिंग की बात कर चुकी हैं। सारा तो ये तक कह चुकी हैं कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती है और उनके साथ कॉफी पीना चाहती हैं। अब जैसा कि सबको पता ही है कि कार्तिक हाल ही में फिल्म लुका छुपी में आए हैं। 

फिल्म की कहानी लिव-इन रिलेशनशिप पर है। ऐसे में कार्तिक से जब ये पूछा गया कि, कार्तिक किसके साथ लिव-इन में रहना चाहते हैं तो इस पर उन्होंने जो जवाब दिया वो आप भी सुन दंग रह जाएंगे। दरअसल कार्तिक से पूछा गया कि, परिणीति चोपड़ा, सारा अली खान, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया में से किसके साथ लिव-इन-रिलेशन में रहना चाहेंगे और क्यों रहना चाहेंगे तो इस पर कार्तिक ने सीधे ही सारा अली खान का नाम लिया।

 कार्तिक ने कहा कि, मैं सारा अली खान के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहना चाहूंगा क्योंकि हमारी कॉफी डेट पहले से ही पेंडिंग है। हम दोनों एक-दूसरे को घर पर कॉफी डेट के दौरान एक्सप्लोर कर सकते हैं। वहीं कार्तिक से पूछा गया कि, अगर किसी और हीरोइन का नाम लें तो इस पर उन्होंने अनन्या का नाम लिया. 

कहा कि, अनन्या पांडे ने भी शो पर मेरा नाम लिया है तो मैं उनके साथ लिव-इन कर सकता हूं। अब जो भी हो कार्तिक की सुई सारा-अनन्या के इर्द गिर्द ही घूम रही है। देखते हैं कि अब पर सारा-अनन्या क्या कहती है। आज कार्तिक की फिल्म लुका छुपी रिलीज हो गई है। फिल्म में कृति सेनॉन भी साथ में हैं।