कसौटी के अनुराग-प्रेरणा की शुरू हुई रियल लाइफ में डेटिंग, सेट पर यूं वक्त बिताते हैं पार्थ-एरिका !

1 week ago


आपने अक्सर सुना होगा कि किसी फिल्म या टीवी शो में काम करने वाले दो स्टार्स के बीच अक्सर प्यार हो जाता है। ऐसे किस्से औऱ कहानियां अबतक हम कई बार सुन चुके हैं। वहीं आपने ये भी सुना होगा कि पहले तो इन स्टार्स के बीच लड़ाई होती है और फिर प्यार होता है। कुछ ऐसा ही हुआ है कसौटी जिंदगी के लीड स्टार्स पार्थ समथान और एरिका फर्नाडिज यानि अनुराग -प्रेरणा के बीच। शो की शुरूआत में दोनों की फाइट की खबरें आईं थी। अब पिछले दिनों से इनकी बढ़ती दोस्ती औऱ नजदीकियों की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं. दोनों का प्यार दिन ब दिन बढ़ रहा है। 

हमने पिछली रिपोर्ट में ही इनकी बढ़ती रिलेशनशिप की जानकारी दी थी। अब फिर से इनके नए इश्कियां की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का बॉन्ड अब औऱ भी ज्यादा गहरा हो गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, ये कपल अब एक-दूसरे के साथ सेट पर पहुंचते हैं, हालांकि ये नही पता है कि कौन किसको पिकअप करता है। इतना ही नहीं दोनों अपना खाना स्टार्ट करने से पहले एक-दूसरे का इंतजार करते हैं। शूट ख़त्म होने के बाद दोनों एक-साथ ही जाते हैं।


 बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती हो गई और शायद दोनों की डेटिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि अभी दोनों ने ही ऐसी किसी भी खबर पर कंफर्मेशन नहीं दी है। वैसे इससे पहले खबर आई थी कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ है। कहा गया था कि, दोनों के बीच अनबन इस कदर हुई है कि इन्होंने पार्थ ने एरिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया था। 


दोनों की हुई इस लड़ाई ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी थी। हर तरफ ये बातें हो रही थी कि आखिर एकता कपूर के इन दो सितारों के बीच ऐसा क्या हुआ जो इन दोनों के बीच दूरियां आ गईं। हालांकि अब दोनों के बीच प्यार पनपने लगा है और दोनों के अफेयर की खबरें आ रही है। 


बता दें कि इससे पहले कसौटी जिंदगी के पहले सीजन में भी श्वेता तिवारी और सीजेन खान का नाम एक दूसरे से जुड़ा था। अब इन दोनों का नाम एक दूसरे से जुड़ रहा है। इतना ही नहीं बताया गया है कि बीते दिनों ही पार्थ के बर्थडे में हिना खान को एरिका की वजह से इनवाइट नहीं किया गय़ा था। हालांकि हिना ने खुद कह दिया था कि वो और एरिका बेस्ट फ्रेंड तो नहीं है। एऱिका का नाम पार्थ से पहले शाहीर शेख से जुड़ चुका है।