single-post

'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग को बर्बाद करेगी प्रेरणा, इस शख्स के साथ मिलकर रचेगी साजिश !

April 17, 2019, 5:58 p.m.

एकता कपूर का पॉपुलर टीवी शो कसौटी जिंदगी के में जमकर ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। शो को लेकर दर्शकों में जमकर दीवानगी देखने को मिल रही है। ये शो दर्शकों के दिलों में छा चुका है। शो की टीआरपी पिछले हफ्ते नंबर 1 रही है। शो टीआरपी में भी छाया हुआ है। इस शो में पार्थ समथान और एरिका फर्नाडिज लीड रोल में नजर आ रहे है। वहीं शो में हिना खान कोमोलिका का रोल प्ले कर रही है। इन दिनों शो की कहानी में खूब दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शो में और भी ज्यादा ट्विस्ट आने वाले है। दरअसल खबर आ रही है कि प्रेरणा अनुराग को बर्बाद करने की प्लानिंग कर रही है.

बीते दिनों ही हमने देखा कि, प्रेरणा के गिरफ्तार होने के बाद कोमोलिका काफी खुश है। हालांकि प्रेरणा भी गिरफ्तार होने के बाद संतुष्ट है कि उसने कंफेशन पेपर्स को जला दिया है। प्रेरणा जेल की सलाखों के पीछे भी प्लानिंग कर रही है और अनुराग को बर्बाद करने का मूड बना चुकी है। इधर अनुराग इस सबसे अंजान है औऱ कोमोलिका के चलते वो प्रेरणा की कोई मदद नहीं कर पा रहा है।

 हाल ही में हमने बताया था कि प्रेरणा एक ऐसे शख्स की मदद लेने वाली है जो खुद अनुराग को बर्बाद करने वाला है। हालांकि ये शख्स कौन है जो शो में आने वाला है। हालांकि अभी बीते दिनों ही खबर आई है कि शो में नई एंट्री होने वाली है। खबर आई थी कि कसौटी में नमिक पॉल नजर आने वाले हैं। 

लेकिन अब वो कसौटी में एंट्री नहीं कर रहे है, क्योंकि नमिक को दूसरा शो एकता ने खुद दिया है। जिसमें वो लीड रोल करेंगे। अब नमिक की जगह शो में एक्टर वरुण तुर्की नजर आएंगे। वरुण शो में पार्थ और एरिका यानि अनुराग-प्रेरणा की लाइफ में एंट्री मारेंगे। वरुण का रोल भी शो में बेहद खास होने वाला है। माना जा रहा है कि वरुण मिस्टर बजाज का रोल प्ले कर सकते हैं जो प्रेरणा की मदद करेगा। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।