फीस के मामले ने कैट ने दी दीपिका को टक्कर, 'भारत' फिल्म के लिए लिए इतने करोड़ !

10 months ago

प्रियंका चोपड़ा की जगह फिल्म भारत में कटरीना कैफ की इंट्री हो गई है । सलमान की फिल्म में जगह पाने वाली कटरीना इन दिनों काफी ख़ुश नज़र आ रही हैं। प्रियंका की वजह से मुश्किल में फंसे सलमान के काम आने वाली कटरीना को भारत के लिए दोगुनी फीस दी जा रही है। प्रियंका के बाद अब कटरीना को लेकर भी तेज़ी के साथ ये ख़बर फैल रही है कि वो सलमान की फिल्म भारत में काम करने के लिए दीपिका के बराबार पैसा ले रही हैं।  अब ये तो हर कई जानता है कि बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण का क़द इस वक़्त कटरीना से काफी ऊंचा है। कहा जाता है कि दीपिका को उनकी लास्ट रिलीज़ पदमावत के लिए क़रीब 12 करोड़ रुपया मिला है। 12 करोड़ लेने के बाद दीपिका बी-टाउन की हायेस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी है. और ये बात मस्तानी की कई कंप्टीटर्स को हज़म नहीं होती है।

कटरीना तो हर मामले में दीपिका को टक्कर देना चाहती हैंय़ हाल हाल ही में दीपिका ने अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के साथ मनीष मलहोत्रा के फैशन शो में रैम्प पर वॉक किया था तो अब कटरीना भी सलमान ख़ान के साथ मनीष के लिए रैम्प पर वॉक करती हुई नज़र आईं।  हर मामले में दीपिका से कंप्टीशन करने वाली कटरीना अब भारत के काम करने के लिए उनके बराबार फीस लेने जा रही हैं.. मिस ढिंचैक को पता चला है कि अमूमन फिल्म के लिए 5 से 6 करोड़ रुपए चार्च करने वाली कटरीना को सलमान की फिल्म भारत के लिए क़रीब 12 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब प्रियंका को सलमान की फिल्म भारत का टिकट मिला थ. तो उस वक़्त भी ऐसी ही ख़बरों से अफवाहों का बाज़ार गर्म हुआ था कि प्रियंका को सलमान की फिल्म में काम करने के लिए दीपिका के बराबर 12 करोड़ रुपया मिल रहा था। 

 वैसे दीपिका की एक और कंप्टीटर कंगना ने तो अब तक ये दावा नहीं किया है कि उन्हें भी दीपिका के बराबार किसी फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपया मिल रहा है लेकिन कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में ये मिस पादुकोण का नाम लिए बिना ये ज़रूर कहा था कि बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस अपनी पीआर एजेन्सी के ज़रिए अपनी फीस को बढ़ाकर चढ़ाकर पेश करती हैं।

 ऐसा करके वो अपने साथ साथ हर किसी का नुक़सान करती हैं । अब सवाल ये है कि क्या कटरीना भी अपने पीआर के ज़रिए अपनी फीस बढ़ा चढ़ा कर बता रही हैं या फिर वो सलमान की फिल्म में काम करने के लिए वाक़ई दीपिका के बराबार फीस चार्ज करने जा रही हैं।