single-post

उमंग शो में कटरीना ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर और आलिया की तरफ देखा तक नहीं !

Jan. 28, 2019, 5:53 p.m.

रविवार को मुंबई पुलिस के शो को अटेन्ड करने बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे थे। इन सितारों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ भी थे। कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर आजकल आलिया को डेट कर रहे हैं। रणबीर आलिया अवॉर्ड शो में एक साथ पहुंचे, तस्वीरें भी खिंचवाई और साथ में डांस भी किया।

 लाल रंग की साड़ी में कटरीना भी पहुंची थीं । कटरीना यहां बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही थीं। कटरीना ने यहां मनीष पॉल के साथ स्टेज पर जमकर मस्ती भी की थी। 

जिस दौरान कटरीना कैफ स्टेज पर मनीष पॉल के साथ मस्ती कर रही थीं उस दौरान उनकी पुरानी दोस्त आलिया अपने बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के साथ ठीक सामने बैठी हुईं लेकिन शॉकिंग बात ये है कि कटरीना ने एक बार भी रणबीर और आलिया की तरफ नहीं देखा। 

कटरीना ने पूरी तरह से रणबीर और आलिया को इग्नोर किया। रणबीर और आलिया ने भी उमंग शो में डांस किया लेकिन जब कटरीना वहां से चलती बनी। कैट ने वहां ऐसे बिहेव किया मानो वो रणबीर आलिया को जानती ही ना हो। 

आलिया, रणबीर और कैट काफी देर तक एक ही शो में रहें। लेकिन ना तो कटरीना ने रणबीर और आलिया को से बात की और ना ही रणबीर और आलिया ने कैट से मिलना ज़रूरी समझा। 

हालांकि कुछ दिन पहले जब कटरीना का इस अवॉर्ड फंग्शन में आलिया से आमना-सामना हुआ था.. तो उन्हें आलिया  के साथ काफी बॉन्डिंग करते हुए देखा गया था कटरीना और आलिया एक साथ ही बैठी थीं। आलिया ने तो स्टेज पर कटरीना के डांस मूव को कॉपी भी किया था।

ALSO READ : PICS - उमंग शो में एक साथ पहुंचे रणबीर आलिया, अनबन की खबरों पर लगाई लगाम !

वैसे हम आपको बता दें कि कटरीना ने ब्रेक-अप के बाद भी रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन किया था लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के बाद से आजतक कटरीना को एक बार फिर रणबीर के साथ नहीं देखा गया है। कटरीना ने रणबीर के साथ हर तरफ का कनेक्शन तोड़ दिया है।