PICS - फैमिली के साथ न्यू ईयर मनाकर इंडिया वापस लौटी कटरीना, बहनों के साथ न्यू ईयर पर खूब की मस्ती !

1 week ago

इंग्लैंड में परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर कटरीना कैफ वापस इंडिया लौट आई हैं। आर्मी जैकेट में कटरीना का लुक कमाल का लग रहा है। एयरपोर्ट पर कटरीना बहुत फ्रेंश नजर आई। 

परिवार के साथ क्ववालिटी टाइम बिताकर कैट वापस आई हैं। कटरीना 26 दिसंबर को मुंबई से लंदन रवाना हुई थी और 2 दिसंबर की रात वो वापस आ गईं।

 कटरीना इन दिनों फिल्म भारत में काम कर रही हैं। नए साल की छुट्टियों के बाद वो फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी। 

लीवुड फ्रेंड्स के साथ क्रिसमस और सलमान का जन्मदिन मनाने के बाद कटरीना कैफ लंदन रवाना हो गई थीं। आपको बता दे इन दिनों ज्यादातर बॉलवुड सितारे लंदन में हैं और वहां नए साल का जश्न मना रहे हैं।

बॉ कटरीना ने मुंबई में क्रिसमस की शानदार पार्टी दी थी। सलमान की बर्थडे पार्टी को भी उन्होंने खूब इंजॉय किया और  उसके बाद कटरीना अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर मनाया। 

बहनों के साथ कटरीना इंगलिश चैनल में गोते लगा रही थीं। कटरीना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी बहनों के साथ जीरो डिग्री तापमान में गोते लगा रही हैं। बर्फीले पानी में बहनों के साथ वो समंदर में नहा रही थीं। 

कटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। कटरीना  ने नए साल का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया। 

इस तस्वीर में कटरीना अपनी बहनों के साथ हैं। परिवार के साथ न्यू ईयर मनाते हुए वो काफी खुश नजर आ रही हैं। 

फैमिली के साथ हॉलीडेज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कटरीना पहले रणबीर कपूर के साथ नए साल का जश्न न्यूयॉर्क में मनाती थी लेकिन ब्रेकअप के बाद से वो अपने परिवार के साथ हॉलीडेज मनाती हैं। 

कटरीना कैफ की फिल्म जीरो रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उनके एक्टिंग की तारीफ हुई है। जीरो के बाद कैट फिल्म भारत की शूटिंग कर रही हैं लेकिन फिल्म की बाकी शूटिंग अब 2 जनवरी के बाद होगी ऐसे में कटरीना एक हफ्ते के लिए अपनी फैमिली के साथ रहेंगी।

पिछले गुरुवार को कटरीना पहले मुंबई और फिर लंदन एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। 

फैमिली के साथ नए साल का जश्न मना कर वर्कोहोलिक कटरीना फिर सलमान के साथ भारत की शूटिंग शुरु कर देंगी। कटरीना हर साल क्रिसमस और न्यू ईयर परिवार के साथ मनाती हैं। इस साल उन्होंने अपना बर्थडे भी बहनों के साथ मनाया था।