ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कटरीना का रोल सिर्फ 15 मिनट का है, आमिर ने कैट के रोल पर चलाई कैेंची !

2 months ago

आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान  8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में एक तरफ जहां आमिर के साथ उनकी फेवरेट दंग गर्ल फातिमा सना शेख़, ज़फीरा बनकर एक्शन अवतार में नज़र आने वाली हैं तो वहीं दूसरी तरफ सुरैया बनी कटरीना ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं।  खबर है कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में फात्मा सना शेख़ के मुक़ाबले कटरीना का रोल कुछ भी नहीं है। 164 मिनट लंबी इस फिल्म में कटरीना कैफ सिर्फ 15 मिटन स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं।  इन 15 मिनट में कटरीना कैफ क़रीब 8 मिनट तो डांस करती हुई नज़र आएंगी। इसके अलावा वो सिर्फ 7 मिनट ही ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा पाएंगी । 

हालांकि पहले फिल्म के अंदर कटरीना उर्फ सुरैय्या का रोल अच्छा ख़ासा था लेकिन जब फिल्म की डुरेशन को कम करने के लिए आमिर ख़ान एडिट टेबल पर बैठे. तो उन्होंने अपनी चहेती फात्मा सना शेख़ को  इम्फॉर्टेन्स देने के चक्कर में कटरीना के रोल पर बेदर्दी के साथ कैन्ची चला दी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के अंदर पहले कटरीना का रोल ज़्यादा बड़ा और अहम था लेकिन दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ ने आमिर पर ऐसा जादू किया कि उन्होंने कटरीना कैफ का रोल काटकर फिल्म के फातिमा का किरदार बड़ा कर दिया है। 

पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है कि 52 साल के आमिर अपने से आधी उम्र वाली फातिमा से इश्क कर बैठे हैं । रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, फिल्म के सेट पर शादीशुदा आमिर कटरीना से ज़्यादा फातिमा को अटेंशन दे रहे थे। वो उनके हर सीन को अपने हिसाब से शूट करवाते थे।  ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के फाइनल एडिट में अब डांसर बनी कटरीना के हिस्से में महज़ 15 से 20 मिनट का स्क्रीन अपीयरेन्स आया है.. जबकि वॉरियर बनी फातिमा सना शेख़ फिल्म के अंदर सेन्ट्रल कैरेक्टर प्ले कर रही है। आमिर के इस डिसीज़न से कटरीना का मूड काफी ख़राब चल रहा है। नयी नवेली फातिमा के लिए जिस तरह से आमिर ने उन्हें साइडलाइन किया है वो कटरीना कैफ को काफी बुरा लग रहा है। 

हालांकि कटरीना को इस बात का हमेशा से डर था कि आमिर ख़ान दंगल गर्ल के लिए उनके ऊपर ये सितम कर सकते हैं। दरअसल दंगल के बाद से आमिर ख़ान फात्मा सना शेख़ के ऊपर कुछ ज़्यादा ही मेहरबान रहने लगे है। आमिर जहां जहां जाते हैं. दंगल गर्ल उनके साथ साए की तरह चलती हैं।