बॉलीवुड में नई बेस्ट फ्रेंड्स बनीं कटरीना-अनुष्का, दोनों का नहीं लगता है एक दूसरे के बिना मन

1 months ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म जीरो पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। शाहरुख की ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ हैं। ये फिल्म हर लिहाज़ से काफी स्पेशल रही है।  फिल्म की चर्चाएं भी जोरों शोरों से हो रही है। साथ ही फिल्म का प्रमोशन भी जमकर हुआ है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनकी हीरोइन के तौर पर कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं। 

इस फिल्म के साथ ही कटरीना और अनुष्का का बॉन्ड और भी मजबूत हो गया है। इसीलिए तो दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड बन गई है। आलम ये है कि दोनों का एक दूसरे का बिना किसी पार्टी में भी मन नहीं लगता है। हुआ ये कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मुंबई रिसेप्शन पार्टी हुई थी। इस रिसेप्शन पार्टी में कटरीना पहले ही पहुंच गईं थी। लेकिन अनुष्का पार्टी में बाद में पहुंची। 

पार्टी में जाने से पहले अनुष्का ने अपने लुक की पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तभी  कटरीना ने प्रियंका की पार्टी में से ही अनुष्का की पिक्चर पर कमेंट किया। कटरीना ने कमेंट में लिखा कि, आप बहुत अच्छी लग रही हैं लेकिन पार्टी में थोड़ा जल्दी आने की कोशिश करो। अब ऐसे में दोनों की दोस्ती साफ जाहिर है कि दोनों ही सोशल  मीडिया पर भी मस्ती करती रहती है। 

दोनों ने बीते दिनों ही कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जहां पता चला कि कटरीना और अनुष्का वाकई में अब बेस्ट फ्रेंड बन चुकी है। दोनों ने दूसरी बार एक साथ काम किया है। इससे पहले दोनों ही फिल्म जब तक है जान में शाहरुख के साथ ही नजर आई थी। अब दोनों ने जीरो में शाहरुख के साथ काम किया है।

 फिल्म में कटरीना एक एक्ट्रेस बबीता का रोल कर रही हैं। जो कि शराबी होती है। शाहरुख फिल्म में बऊआ सिंह के रोल में हैं. तो वहीं अनुष्का फिल्म में आफिया के रोल में हैं। जो कि एक साइंटिस्ट होती हैं औऱ सेलेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित होती है। इसमें वो व्हील चेयर पर रहती हैं।