single-post

पुरानी दुश्मनी को भूलते हुए दीपिका पादुकोण ने कटरीना को गले लगा लिया !

Jan. 2, 2019, 6:20 p.m.

कभी जानी दुश्मन रही कटरीना और दीपिका अब जिगरी दोस्त बन गई हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों एक दूसरे को गले लगा रही हैं। ये वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड का है। पहले रणवीर सिंह कटरीना को गले लगाते हैं और फिर उसके बाद दीपिका भी उन्हें गले लगा लेती हैं। 

बीती बातें भुलाकर रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स अब दोस्त बन गई हैं। मुंबई में दीपिका रनवीर की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर कटरीना ने सालों की दुश्मनी पर फुल स्टॉप लगा दिया। कुछ दिन बाद ही दीपिका ने कैटरीना के इंस्टा पर मिस कैफ के वॉग कवर शूट की पिक्स को लाइक कर दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया

हाल ही में दीपिका ने खुलासा किया है कि कटरीना उनके रिसेप्शन में आईं तो उन्हें कैसा लगा। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, मेरे और कटरीना को लेकर बहुत सारी बातें बनाईं गईं। मेरे लिए, सिर्फ ये मायने रखता है कि वो रिसेप्शन में आईं और उसने बहुत मस्ती भी की। 

पार्टी में कटरीना ने भी खूब धमाल मचाया है। कटरीना ने पार्टी में रणवीर औऱ दीपिका से भी मुलाकात की औऱ दोनों को बधाईयां दी है। अब खुद कटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने पार्टी में कितने मजे किए है। कटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वो रिसेप्शन बहुत ही अच्छा था। वहां हर किसी ने मजे किए है। मैंने वहां खूब पार्टी की। खासकर मैने वहां चॉकलेट बहुत खाई। मुझे लगा कि अब फिर कभी मुझे इतनी चॉकलेट नहीं खानी चाहिए। रणवीर और दीपिका साथ में बहुत ही सुदंर लग रहे थे। बताया गया है कि, कटरीना पार्टी में कंफर्टेबल थी। उन्होंने सबके साथ इंजॉय भी किया 

कटरीना की खुशी देख दीपिका को भी ऐहसास हुआ कि अब पुरानी बातें भूल जाना चाहिए और उन्होनें कटरीना को इंस्टा पर फोलो करना शुरू कर दिया। ये देख कैटरीना भी सोशळ मीडिया पर दीपिका की फोलोअर बन गई.. लेकिन इस कहानी में असली ट्विस्ट हाल ही में आया। शादी और रिसेप्शन के बाद दीपिका काम पर लौटी.. एक फैमस मैगजीन के लिए दीपिका ने शूट शुरू किया और उसी दौरान एक इंटरव्यू में दीपिका ने कैटरीना की तारीफों के पुलिंदे बांध दिए। 

दीपिका ने कहा कि,'' काफी समय से बातें बन रही थीं लेकिन मेरे लिए ज्यादा खुशी की बात ये रही कि वो आईं और पूरे दिल से हमारे जश्न का हिस्सा बनीं। मैं हमेशा से ही उन्हें पसंद करती हूं... इतने सालों में जिस तरह का काम उन्होनें किया और जिस तरह से वो रही हैं। उसके लिए मैं उनकी तहे दिल से इज्जत करती हूं। मैंने उनसे अब सारे गिले शिकवे मिटा कर समझौता कर लिया है। दीपिका ने साफ कह दिया कि उन्हें अब कटरीना से कोई शिकायत नहीं रही। अब कटरीना कैफ से दोस्ती का साफ इशारा दे दिया है।