भारत के प्रमोशन के दौरान छलका कटरीना का दर्द, क्यों भावुक हुईं सलमान की 'मैडम सर' !

1 week ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान औऱ कटरीना कैफ की जोड़ी जल्द ही एक बार फिर से पर्दे पर आने वाली है। दोनों की जोड़ी जल्द ही फिल्म भारत में दिखने वाली है। इस फिल्म में इस गोल्डन जोड़ी को एक बार फिर से लिया गया है। दोनों ही जब जब पर्दे पर आए हैं तब तब धमाल हुआ है। इस बार भी शायद दर्शकों को ऐसी ही उम्मीद है। वहीं सलमान भी भारत से काफी आस लगाए बैठे हैं, साथ ही फिल्म जीरो के बाद तो कटरीना को भी एक हिट की दरकार है। हाल ही में फिल्म जीरो पर बात करते हुए कटरीना काफी इमोशनल हो गईं। किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कटरीना का रोल चाहे जैसा रहे लेकिन कटरीना इसे अपने बहुत करीब मानती हैं। दरअसल हुआ ये है कि इन दिनों भारत का प्रमोशन चल रहा है। 

हाल ही में कटरीना भारत के प्रमोशन के लिए गईं थी। इसी दौरान कटरीना ने इस फिल्म के बारे में बात की थी। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना ने कहा कि, शाहरुख के साथ ‘जीरो’ में काम करके ‘दर्द’, ‘प्यार’ और ‘विश्वासघात’ के बारे में मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं अब खुद को  ज्यादा प्रेरित महसूस कर रही हूं। मैं जानती हू्ं कि मैं इस वक्त जो कर रही हूं, वो मुझे अच्छा लग रहा है। मैं मानती हूं कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है और मैं सीखने के नए दौर में हूं।

 इस समय मेरी मुलाकात बहुत अच्छे फिल्ममेकर्स और क्रिएटिव लोगों से हो रही है। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। इसके साथ ही कटरीना ने कहा कि, इस वक्त मैं नई नई चीजों को एक्सप्लोर कर रही हूं। मैं काफी पॉजिटिव हो गईं हूं। जिंदगी काफी खूबसूरत है औऱ अच्छे लोग मेरे आस पास हैं। पिछले कुछ सालों में मैने बहुत कुछ सीखा है और बहुत कुछ देखा है। मैंने भावनाओं, दर्द, प्यार और धोखे के बारे में बहुत कुछ सीखा है। 

साथ ही कटरीना जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय की भी खूब तारीफ की है। साफ है कि कटरीना की इन बातों में जीरो के बारे में चर्चा हुई ही, साथ ही उनका और रणबीर के ब्रेकअप का दर्द भी छलक पड़ा। फिलहाल तो कटरीना सलमान के साथ भारत में दिखने वाली हैं। इसके अलावा खबर है कि टाइगर जिंदा है के सीक्वल में भी कटरीना जल्द ही सलमान के साथ ही दिखेंगी। भारत अगले महीने 5 जून को रिलीज हो रही है।