कटरीना को 'भारत' से हटाने के लिए सलमान की उस एक्ट्रेस ने लगाया था ऐड़ी-चोटी का जोर !

5 months ago

सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस वक्त वो फिल्म की शूटिंग माल्टा में कर रहे है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि भारत से प्रियंका चोपड़ा के जाने का सीधा फायदा कटरीना कैफ को हुआ है। टाइगर ज़िन्दा है के बाद कटरीना को सलमान के साथ फिल्म भारत में एक बार फिर रोमांस करने का चांस मिल गया है। लेकिन खबर आ रही है कि, जब से सलमान ने कटरीना को भारत का टिकट दिया है। तब से भाईजान के लेडी गैंग की कई हसीनाओं के दिल से जलन का धुंआ उठ रहा है।

 भारत में कटरीना का होना कई लोगों को हज़म नहीं हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के लेडी गैंग की एक हसीना ने तो भारत से कटरीना का पत्ता साफ करने की हर मुमकिन कोशिश कर डाली थी। सलमान के लेडी गैंग की उस एक्ट्रेस ने कटरीना कैफ की जगह भारत में उन्हें कास्ट करने के कई फायदे तक गिना दिए थे। उस हीरोइऩ ने ये भी दावा किया था कि अगर सलमान कटरीना के बजाए उन्हें फिल्म में कास्ट करेंगे। तो उनकी एक्स-मैनेजर रेशमा शेट्टी जल-भुनकर ख़ाक़ हो जाएंगी। उस एक्ट्रेस को लग रहा था कि सलमान ख़ान रेशमा शेट्टी को जलाने के लिए कटरीना का दिल तोड़कर फिल्म में उन्हें ले लेंगे। 

लेकिन अफसोस, उस हीरोइन का कोई भी पैंतरा भाईजान पर नहीं चला। सलमान ने प्रियंका के जाने के बाद कटरीना को भारत में ले लिया और अनाउंसमेंट कर दी। इस वक्त सलमान ख़ान माल्टा में कटरीना के साथ भारत की शूटिंग कर रहे हैं। माल्टा में सलमान और कटरीना क़रीब तीन हफ्तों तक रहने वाले हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।