रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में कटरीना ने खाई है खूब चॉकलेट !

1 months ago

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आखिरकार शादी हो चुकी है। दोनों आज अपनी शादी कर घर बसा चुके है। दोनों ने इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। शादी के बाद इन दोनों ने तीन रिसेप्शन दिए। जिसमें पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बैंगलोर में हुआ। जिसमें सिर्फ इनके परिवार वाले और करीबी ही रहे। वहीं 28 नवंबर को दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया। इसके बाद 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन हुआ जिसमें फिल्म जगत कई हस्तियां शामिल हुई हैं। 

 रिसेप्शन में कुछ खास लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने सभी की नजरों को अपनी ओर मोड़ा। दरअसल रिसेप्शन में कटरीना कैफ ने भी शिरकत की।

 दीपिका की नंबर वन कॉम्पटीटर और दुश्मन मानी जाने वाली कटरीना भी दीपवीर के इस सेलिब्रेशन में शामिल हुई. कटरीना को खुद दीपिका औऱ रणवीर ने न्यौता भेजा। दीपिका से भले ही कटरीना के अच्छे टर्म्स ना रहे हों। लेकिन रणवीर से कैट की काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों कई मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं।

 खबरें है कि पार्टी में कटरीना ने भी खूब धमाल मचाया है। कटरीना ने पार्टी में रणवीर औऱ दीपिका से भी मुलाकात की औऱ दोनों को बधाईयां दी है। अब खुद कटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने पार्टी में कितने मजे किए है। कटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वो रिसेप्शन बहुत ही अच्छा था। वहां हर किसी ने मजे किए है। मैंने वहां खूब पार्टी की। खासकर मैने वहां चॉकलेट बहुत खाई। मुझे लगा कि अब फिर कभी मुझे इतनी चॉकलेट नहीं खानी चाहिए। रणवीर और दीपिका साथ में बहुत ही सुदंर लग रहे थे। बताया गया है कि, कटरीना पार्टी में कंफर्टेबल थी। उन्होंने सबके साथ इंजॉय भी किया है। वहीं बीते दिनों ही खुद सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थी। 

जिनमें साफ नजर आ रहा है कि कैट ने भी पार्टी में जमकर मस्ती की है।  कटरीना के साथ इस पिक्चर में यास्मिन के अलावा सलमान की बहन अलवीर अग्निहोत्री भी है। जो कि कटरीना की भी बहुत अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में साफ जाहिर है कि कटरीना ने दुश्मनी भुलाकर दीपिका की दोस्ती को कबूल किया है।

वहीं दीपिका और कटरीना ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना शुरू कर दिया है। एक जमाने में रणबीर कपूर से दोनों का ही अफेयर था। कहा जाता है कि कटरीना जब रणबीर के साथ रिलेशन में आई तो सावरिया कपूर ने दीपिका को धोखा दिया था। हालांकि अब वक्त के साथ सभी घाव भर गए हैं। फिलहाल अब दोनों दोस्त बन गई है।