single-post

VIDEO - कटरीना और सुनील ग्रोवर में बढ़ी दोस्ती, सलमान ना हो जाए नाराज

Jan. 18, 2019, 5:55 p.m.

सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना आजकल सुनील ग्रोवर के साथ फिल्म भारत में काम कर रही हैं और इस दौरान सुनील ग्रोवर के साथ कटरीना की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है। फिल्म के सेट पर भी कटरीना कैफ सुनील के साथ काफी मस्ती करती रहती हैं। 

हाल ही में जब कटरीना ने अपने घर पर क्रिस्मस मनाया था तो वहां भी उन्होंने ख़ासतौर से सुनील ग्रोवर को बुलाया था और अब जब कटरीना कैफ भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर की बर्थ-डे पार्टी अटेन्ड करने पहुंची तो यहां भी डॉक्टर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर के साथ कुछ ज़्यादा ही फ्रेन्डली नज़र आईं।

 दोनों काफी क्लोज फ्रेंड की तरह व्यवहार कर रहे थे। कटरीना बार -बार सुनील ग्रोवर को गले लगा रही थीं। 

हम आपको बता दें कि पिछले साल कटरीना जब कपिल के शो में अपनी फिल्म बार बार देखो का प्रमोशन करने पहुंचे थी तो वहां भी सुनील ग्रोवर के साथ उनका याराना साफ दिख रहा था।

 कुछ समय पहले सुनील ने अपने सोशल अकाउंट पर फोटो पोस्ट की थी जिसमें सलमान ख़ान सुनील की फोटोज़ खींचते हुए आए थे नज़र और सुनील ने  कटरीना कैफ से भी करवा लिया अपना फोटोशूट। सुनील ने ये वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था। 

वीडियो में सुनील कैट के सामने जबरदस्त पोज देते दिख रहे हैं। सुनील ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा - उम्मीद है की कटरीना अपनी फोटोज़ ना खींच रही हो।  ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखेंगे इस फोटोशूट में आपको उनका जो लुक नजर आ रहा है, वो फिल्म के लिए ही है। 

ALSO READ : अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में एक साथ पहुंचे सलमान-कटरीना, जमकर की मस्ती, देखें वीडियो

इससे पहले सलमान और कटरीना की बहुत खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। कहा जाता है कि  सलमान को कटरीना के साथ किसी का फ्लर्टिंग करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। कटरीना के चक्कर में डॉक्टर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर को सलमान से वॉर्निंग भी मिल सकती है।