अनुष्का का रोल करना चाहती थीं कटरीना, 'जीरो का सच' आया सामने, देखिए वीडियो

1 week ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर चुके है। बीते दिनों ही शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर खास अपने फैंस को ये तोहफा दिया है। शाहरुख ने फिल्म जीरो का ट्रेलर अपने बर्थडे पर रिलीज किया है।  मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। अब इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। 


वहीं अब एक वीडियो आया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि आखिर कैसे इनके रोल्स पर एक दूसरे की नजर थी। दरअसल फिल्म के ऑफिशियल पेज और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के पेज पर एक वीडियो में हैशटैग जीरो का सच आया है। वीडियो में कटरीना बता रही हैं कि वो अनुष्का का रोल करना चाहती थी। वीडियो में कटरीना कहती हैं कि वो अनुष्का का आफिया वाला रोल करना चाहती थी। क्योंकि उन्हें वो रोल ज्यादा पसंद था। वहीं वीडियो में ये भी खुलासा हुआ है कि ये फिल्म सबसे पहले कटरीना को ही ऑफर हुई थी। आनंद एल राय ने उन्हें ही पहले अप्रोच किया था। इसके बाद शाहरुख बताते हैं कि वो कटरीना वाला रोल करना चाहते थे। 


जिसमें ग्लैमर का तड़का है। वहीं अनुष्का कहती हैं कि वो शाहरुख का रोल चाहती थी। हालांकि ये फन इंटरेक्शन से जीरो का सच सामने आया है।  ट्रेलर को लोग जबरदस्त प्यार दे रहे है। इस फिल्म में शाहरुख बऊआ सिंह के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं अनुष्का फिल्म के ट्रेलर में विकलांग बनी दिख रही है। जिनसे शाहरुख प्यार करते है। वहीं फिल्म के ट्रेलर में कटरीना ने ग्लैमर का तड़़का लगाया है। ट्रेलर में कटरीना की एंट्री वाकई ग्लैमर का डोज दे रही है।


 कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। कटरीना इतनी खूबसूरत, इतनी ग्लैमरस पहले कभी नहीं लगी। कैट का किरदार थोड़ा सा ग्रे शेड लिए हुए है यानि खूबसूरती के साथ तेवर भी है।फिल्म को आनंद एल राय ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।


Pc- Google