single-post

रणबीर की खातिर अब कटरीना बॉलीवुड में किसी से भी दुश्मनी नहीं मोलेंगी !

Feb. 20, 2019, 4:50 p.m.

रणबीर कपूर की वजह से उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स. यानी कटरीना और दीपिका के बीच कई  साल तक कोल्ड वॉर चली थी। दीपिका और कटरीना के बीच बातचीत क़रीब क़रीब बंद हो गई थी और दोनों एक दूसरे की शकल तक नहीं देखना चाहती थीं। हालांकि अब दीपिका और कटरीना के बीच सिचुएशन नॉर्मल हो गई हैय़ दोनों अब काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं।

 रणबीर कपूर की वजह से कटरीना ने जिस तरह से दीपिका के साथ अपना रिश्ता बिगाड़ा था अब वो दोबारा गलती नहीं करना चाहती हैं। रणबीर के चक्कर में कटरीना  अब अपनी दोस्त आलिया को नहीं खोना चाहती हैं। 

वैसे ऐसा नहीं कि कटरीना को अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर के साथ आलिया की नज़दीकियां देखकर बुरा नहीं लगता है। कुछ दिन पहले तक कटरीना इस बात को लेकर आलिया से काफी नाराज़ भी थीं लेकिन कटरीना ने अब ये डिसाइड किया है कि उन्हें रणबीर के चक्कर में आलिया के साथ अपना रिश्ता ख़राब नहीं करना है। यही वजह है कि हाल ही में कटरीना ना सिर्फ आलिया की फिल्म गली बॉय देखने पहुंची थीं बल्कि कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर भी आलिया और उनकी फिल्म गली बॉय की जमकर तारीफ की है। कैट ने अपनी इस इंस्टा स्टोरी में गली बॉय की डायरेक्टर ज़ोया अख़्तर और हीरो रनवीर सिंह की शान में कसीदा पढ़ने के बाद आलिया के लिए लिखा है कि आलिया तुमने स्क्रीन को रोशन कर दिया।  

दिलचस्प बात ये है कि कटरीना की तरफ से मिले इस कॉम्प्लीमेन्ट से आलिया इतनी ख़ुश हुईं कि मैडम ने उन्हें बेस्ट पर्सन का ख़िताब दे दिया.। वैसे हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब कटरीना का इस अवॉर्ड फंग्शन में आलिया से आमना-सामना हुआ था तो दोनों को एक साथ काफी बॉन्डिंग करते हुए देखा गया था। कटरीना और आलिया एक साथ ही बैठी थीं। आलिया ने तो स्टेज पर कटरीना के डांस मूव को कॉपी भी किया था।