'केदारनाथ' के मेकर्स के बीच फिर हुआ झगड़ा, मुश्किल में फंसी सारा अली खान की फिल्म !

12 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों सारा अली खान को लेकर खूब खबरें आ रही हैं । सारा जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर रही हैं । लेकिन पिछले काफी वक्त से फिल्म  को लेकर खूब खींचातानी चल रही थी । फिल्म के मेकर्स के बीच झगड़े को देखते हुए लग रहा था कि सारा अली खान का डेब्यू संकट में पड़ गया है । दरअसल फिल्म के मेकर्स के बीच अब फिर से झगड़ा हुआ है। खबर के मुताबिक, अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर रोंनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट को एक लीगल नोटिस भेजा है। एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो वाशु भगनानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये कह दिया कि ‘केदारनाथ’ के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स उनके पास हैं जिसके चलते अभिषेक कपूर और रोंनी स्क्रूवाला बेहद नाराज हो गए। 

इसके बाद उन्होंने वाशु भगनानी पर कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि वाशु फिल्म पर अपना हक जताने की कोशिश कर रहे है। वो दिखा रहे हैं कि फिल्म पर उनका अलग ही हक है। उनका कहना है कि, वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट का इस फिल्म पर कोई हक नहीं है। 

अगर वो ये हक क्रिअर्ज के साथ अपनी बातचीत के आधार पर कर रहे हैं तो उन्हें उनसे अपना पैसा क्लेम करना चाहिए। अब लग रहा है कि ये मामला इतनी जल्दी शांत नहीं होगा। अब केदारनाथ के मेकर्स वासु भगनानी के खिलाफ एक्शन लेने का मन बना रहे है।