single-post

'केदारनाथ' में दिखेगी सारा-सुशांत की लवस्टोरी, ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, देखिए वीडियो

Nov. 12, 2018, 3:35 p.m.

सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने जा रही है। सारा अली खान बॉलीवुड से फिल्म सिंबा से नहीं बल्कि  फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली है। सारा की डेब्यू फिल्म के लिए अब आपको अब लम्बा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया है। रिलीज किए गए टीजर में साल 2013 में आई केदारनाथ में बाढ़ का खौफनाक मंजर दिखाया गया है। इतना ही नहीं दोनों की इसमें लव केमेस्ट्री भी दिखाई गई है। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। हाल ही में सामने आए इस फिल्म के ट्रेलर में फिल्म की झलक देखने को मिली है।

 दरअसल फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे। बेहद सादगी और खूबसूरती से इस फिल्म के ट्रेलर को सजाया गया है। ट्रेलर में खास दोनों की लव स्टोरी दिखाई गई है। आखिर कैसे एक हिंदू लड़की मुसलमान लड़के से प्यार कर बैठती है। इसके बाद प्रकृति भी भयावह रूप लेती है और फिर वो मंजर नजर आता है जो साल 2013 में नजर आया था। सुशांत फिल्म में एक पिट्ठू वाले का रोल कर रहे हैं। जो आने वाले श्रद्धालुओं को पीठ पर बिठाकर मंदिर ले जाते हैं। 

आधा ट्रेलर जहां सारा और सुशांत की सादगी से भरा है तो वहीं आखिर में आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला मंजर नजर आएगा। कम डायलॉग्स और ज्यादा उथल पुथल करने वाला नहीं है। ये ट्रेलर वाकई एक छाप छोड़ता दिख रहा है। बता दें कि बीते दिनों से ही फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ है। दरअसल लोगों का कहना है कि फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया है। इसी के चलते बीते दिनों ही एक बीजेपी नेता ने इस फिल्म को बैन कराने की मांग की थी। तीर्थ स्थानों के साधू संतो और वहां के स्थानीय लोगों का भी कहना है कि हमें लग रहा था कि इसमें 2013 की कहानी होगी लेकिन इसमें लव स्टोरी पर ज्यादा फोकस किया गया है।

 प्राकृतिक आपदा को छोड़ इसमें कुछ और ही दिखाया गया है। ऐसा करके हिंदू धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है। अब ये देखते हुए लग रहा है कि फिल्म को लेकर कहीं फिर से विवाद ना हो जाए। इस फिल्म की शूटिंग अधिकतर केदारनाथ में ही हुई है। वैसे भी इस फिल्म से विवादों का कुछ गहरा ही नाता है। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है।