single-post

VIDEO- अक्षय की 'केसरी' का नया गाना 'आज सिंह गरजेगा' रिलीज, गाना सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

March 5, 2019, 4:07 p.m.

खिलाड़ी अक्षय कुमार इस वक्त अपनी फिल्मों के लिए खूब छाए हुए हैं। अक्षय के पास इस वक्त कई फिल्में है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक औऱ रिलीज डेट रिवील किया है। तो वहीं जल्द ही वो फिल्म केसरी में भी दिखने वाले है। जिसके चर्चे इस वक्त खूब हो रहे है। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं। फिल्म में खुद अक्की मेन लीड में हैं। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के पोस्टर्स और टीजर्स रिलीज किए गए हैँ। 

इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है। वहीं फिल्म का पहला गाना सानु केंहदी भी काफी पसंद किया गया है. अब फिल्म का दूसरा गाना आज सिंह गरजेगा रिलीज किया गया है। अभी कल ही अक्की ने फिल्म के इस गाने की घोषणा एक वीडियो के जरिए दी थी। जिसमें वो खुद इस गाने को गाते नजर आए थे। अब फिल्म का गाना रिलीज किया जा चुका है। 

फिल्म के इस गाने को पंजाबी सिंगर जैजी बी और चिररतन भट्ट ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को कुंवर जुनेजा ने लिखा है। गाने का म्यूजिक चिररतन भट्टा ने ही दिया है। गाने को सुनने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। गाने में अक्की दुश्मनों के दांत खट्टे नजर करते आ रहे है। गाना वाकई आपका उत्साह और बढ़ा देगा। फिल्म केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित हैं। फिल्म की कहानी 21 सिख सैनिकों की है। ये 21 सिख सैनिकों ने कैसे 10,000 अफगान सैनिकों के नाकों चने चवबा दिए थे, ये कोई छोटी मोटी बहादुरी नहीं। केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। 1897 में सारागढ़ी लड़ाई पर आधारित केसरी फिल्म होली पर 21 मार्च को रिलीज हो रही है।