single-post

बहन जाहन्वी की तरह ही पर्दे पर कमाल दिखाएंगी खुशी कपूर, जल्द करेंगी डेब्यू !

July 25, 2018, 12:55 p.m.

पिछले दिनों ही लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है। उनके जाने के बाद सबसे ज्यादा अगर कोई टूटा है तो वो हैं उनकी बेटियां खुशी और जाहन्वी। दोनों ही बेटियों को बड़ी मुश्किल से संभाला गया है। परिवार वालों ने भी दोनों का साथ दिया है। जाहन्वी ने हाल ही में अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया है। जाहन्वी ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वहीं पिछले दिनों ही खबर थी कि जाहन्वी की छोटी बहन खुशी कपूर एक्टिंग नहीं बल्कि मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती है। खुशी इंटरनेशनल मॉडल बनना चाहती हैं। बीते दिनों ही खुशी ने एक फोटोशूट करवाया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि खुशी अपनी बहन जाहन्वी की तरह ही एक्टिंग में अपना करियर बनाएंगी। हाल ही में खुद बोनी कपूर ने बताया है कि उनकी बेटी खुशी भी अब एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

 बोनी रिसेंटली एक इंटरव्यू में कहा कि, मैंने जाहन्वी को मोटिवेट नहीं किया था। लेकिन हां मैने उन्हें इनकरेज किया था। वो जो चाहे कर सकती है। ऐसा ही खुशी के लिए भी है। मुझे तब तक नहीं पता था जब तक सलमान खान ने मुझे बताया कि अर्जुन ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए कहा है। पहले खुशी एक मॉडल बनना चाहती थी। लेकिन अब वो एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। 

फिलहाल देखते हैं कि अब क्या होता है। इस वक्त खुशी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। लेकिन पढ़ाई के बाद वो अपना करियर बनाना चाहती हैं। वैसे आपको बता दें कि श्रीदेवी की दोनो ही  बेटियां स्टाइलिश हैं। देखते हैं कि खुशी अब कब फिल्मी दुनिया में कदम रखती हैं।