इसलिए खिलाड़ी अक्षय और बॉबी देऑल की 'हाउसफुल-4' का हिस्सा नहीं बनीं कियारा आडवाणी !

11 months ago

पिछले काफी वक्त से हाउसफुल फ्रैंचाइज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 के चर्चे खूब हो रहे हैं । एक बार फिर से कॉमेडी का डॉज देने के लिए अक्षय कुमार आ रहे हैं । पिछले दिनों ही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है । फिल्म में इस बार अक्षय कुमार औऱ रितेश देशमुख के साथ एक नए एक्टर की एंट्री हुई है । इसमें बॉबी देऑल के नाम की पहले ही कंफर्मेशन आ चुकी है । फिल्म में कृति सेनॉन औऱ पूजा हेगड़े का पहले ही कंफर्म हो चुका है । इसके अलावा फिल्म की तीसरी हीरोइन को लेकर खबर आई कि फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। लेकिन अफसोस कियारा का पत्ता इस फिल्म से कट गया है। कहा गया है कि कृति खरबंदा ने कियारा को रिप्लेस किया है। लेकिन अब कियारा ने फिल्म से बाहर जाने की वजह बताई है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा ने कहा कि, वो इस फिल्म का हिस्सा इसलिए नहीं बन पाई क्योकि उनके पास पहले से ही कई फिल्मे है। हाउसफुल 4 औऱ उनकी साउथ की फिल्म की डेट क्लैश कर रही थी। इसलिए उन्हें हाउसफुल 4 को छो़डना पड़ा। वो पहले ही साउथ की उस फिल्म को डेट दे चुकी थी। हाउसफुल 4 में सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि बॉबी देओल और रितेश देशमुख भी नजर आने वाले हैं। 

‘हाउसफुल 4’ बॉलीवुड की पहली 3डी कॉमेडी फिल्म होगी जो रिलीज की जाएगी । बता दें कि इस फिल्म में काफी बड़ी स्टारकास्ट है । साथ ही ये एक बिग-बजट कॉमेडी फिल्म है। जिसमें पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जायेगी । फिल्म को नाडियाडवाला प्रोड्क्शन बना रहा है । वहीं साजिद खान एक बार फिर से इसे डायरेक्ट कर रहे हैं ।