single-post

PICS - 33 साल के हुए किंशुक महाजन, दो जुड़वा बच्चों के पिता हैं

April 17, 2019, 3:35 p.m.

टीवी एक्टर किंशुक महाजन का 17 अप्रैल को जन्मदिन होता है। वो 33 साल के हो गए है 'सपना बाबुल का- बिदाई' और 'नागिन-2' जैसे शोज से किंशुक पॉपुलर हुए। दिल्ली के रहने वाले किंशुक ने टीवी शो अफसर बिटिया में भी काम किया है। किंशुक की गिनती टीवी के गुडलुकिंग एक्टर्स में होती है। उनकी लाखों फीमेल फैंस हैं। साल 2011 में किंशुक ने अपनी ट्यूशन फ्रेंड से शादी की। उनकी वाइफ का नाम दिव्या गुप्ता है।

 दोनों की मुलाकात 17 साल की उम्र में ट्यूशन क्लास में हुई थी, वहीं दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। अब दोनों जुड़वा बच्चों के पिता हैं।   

 साल 2017 की दिवाली किंशुक के लिए काफी खास रही है।  किंशुक के घर में एक नहीं बल्कि दो दो खुशियों ने दस्तक दी ।  7 अक्टूबर को वो दो जु़डवा बच्चों के पिता बने । 

किंशुक की वाइफ दिव्या ने एक लड़का और एक लड़की को जन्म दिया । बच्चों की आने से पूरा परिवार बेहद खुश हुआ  । उनके जुड़वा बच्चों के नाम शाहीर और सायशा हैं। दोनों बच्चे अब डेढ़ साल के हो गए हैं। 

किंशुक उस वक्त भी चर्चा में आए थे जब उन्होंने अपने दोनों बच्चों का मुंडन खुद ही किया था। बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। 

किंशुक ने फिल्म दिल्ली हाइट्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उन्होंने एक छोटा सा रोल किया था। उन्होंने डिज़्नी चैनल के सीरियल धूम माचाओ धूम में भी काम किया।

 कई विज्ञापनों में भी वो नजर आए लेकिन वो सपना बाबुल का से घर घर में पॉपुलर हुए। शो में उन्होंने रणवीर राजवंश का रोल किया था। साल 2010 में वो चां छुपा बादल में दिखे। शो में वो नेहा सरगम के साथ वीरेन सूद के रोल में थे। 

किंशुक और दिव्या की मुलाकात जब हुई तब किंशुक 11वीं कक्षा में पढ़ते थे। किंशुक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, मेरी दिव्या से मुलाकात 11 वीं कक्षा में इकोनोमिक्स के ट्यूशन पर हुई। 

मैं एक शर्मीला लड़का था और लोगों के साथ बातचीत करने में बहुत डरता था। लेकिन दिव्या, इसके उलट थी। दिव्या बहुत ही इंट्रेक्टिव और टेलेंटड थी। 

मुझे एहसास हुआ कि वो एक बहुत समझदार और इंटेलिजेंट लड़की है और यही मुझे उसकी भा गई। शुरूआत में, हम नोट्स के लिए बातचीत करते थे और डाउट्स को क्लिअर करते थे। इसके साथ ही किंशुक ने बताया कि, मैं इतना स्मार्ट नहीं था कि बहुत हैंडसम बनकर आऊं।

 मैं चश्मा लगाकर आता था और अपनी पढ़ाई पर ध्यान देता था। वहीं एक इंटरव्यू में दिव्या ने भी अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया कि, लेकिन मुझे वो चश्मा लगाए हुए पहली बार में ही क्यूट लगा। मुझे याद है कि वो नीली शर्ट पहने हुए थे और मैं गुलाबी रंग की ड्रेस में थी।

 वो बहुत तेजी से बोलता था और मुझे उसकी आवाज पसंद थी। किंशु ने बताया कि वो दिव्या के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए अपनी बाकी क्लासेस को बंक करते थे।

 दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए दिव्या के घर के बाहर बातें करते थे। यहीं से दोनों की मुलाकातें बढ़ती गईं और प्यार होता चला गया।